फतेहाबाद

प्रदेश में 15 हजार पुलिसकर्मियों की भर्ती प्रक्रिया आरंभ—डीजीपी संधू

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
डीजीपी बीएस संधू ने पुलिस लाइन में डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल का शुभारंभ किया। इस दौरान हिसार रेंज के आईजी संजय सिंह और फतेहाबाद के एसपी दीपक सहारन भी मौजूद रहे। मीडिया से बातचीत करते हुए डीजीपी ने कहा कि पुलिस विभाग के द्वारा 22 स्कूल पूरे प्रदेश में चल रहे हैं। जिनमें पुलिसकर्मियों के बच्चों सहित आम जनता के बच्चे भी शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। इन स्कूलों में किफायती दर पर बच्चों को पढ़ाया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि इस स्कूल में भी हर वर्ष कक्षाओं को बढ़ाया जाएगा ताकि बच्चों को पूरा लाभ मिल सके। नई पुलिस भर्ती पर बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा पुलिस के द्वारा 15 हजार पुलिसकर्मियों की भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। पहले चरण में साढे हजार पुलिस कर्मी भर्ती किए जाएंगे और दूसरे चरण में भी इतनी ही संख्या में भर्ती होगी। उन्होंने कहा कि भर्ती प्रक्रिया निष्पक्ष रहेगी। लिखित परीक्षा के द्वारा पुलिस कर्मियों की भर्ती की जाएगी, इंटरव्यू नहीं लिया जाएगा। लॉरेंस बिश्नोई पर पूछे एक सवाल के जवाब में डीजीपी ने कहा कि हरियाणा पुलिस को लेकर जांच कर रही है और जल्द ही इस मामले में बड़ी सफलता हाथ लगेगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

फिलहाल सामान्य तरीके से ही नशा तस्करों से निपटेगी हरियाणा सरकार—सीएम

पुलिस ने स्कूटी को रोका तो महिला के चेहरे के उड़े रंग..तलाशी लेने पर पुलिस रह गई दंग

सीआईए ने हेरोइन सप्लायर नाईजीरियन को किया गिऱफ्तार