फतेहाबाद

24 साल का श्रवण कई जिंदगियों में जहर घोलने की फिराक में गिरफ्तार

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
उम्र महज 24 साल..नाम श्रवण..काम इंसान की रगों में धीमा जहर पहुंचाना..। जी हां, सभ्य समाज का गुनाहगार रामसरा निवासी श्रवण धीमा जहर यानि नशे की बड़ी खेप के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
जानकारी के मुताबिक, सीआईए पुलिस ने रविवार ​को रामसरा रोड के पास नाका लगाकर चेकिंग अभियान शुरु किया। इस दौरान एक बाइक सवार युवक को रोका तो उसके हाव—भाव पुलिस को संदिग्ध लगे। तलाशी ली तो पुलिस भी दंग रह गई। युवक के पास से 1 किलोग्राम अफीम बरामद हुई। पुलिस ने युवक को तुरंत हिरासत में ले लिया। पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
डीएसपी गुरदयाल सिंह ने बताया कि रामसरा एरिया राजस्थान के साथ लगता सीमावर्ती क्षेत्र है। एसपी दीपक सहारण ने नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए विशेष दिशा—निर्देश दे रखे है। इसी के चलते रामसरा ​के पास नाका लगाकर सभी वाहनों की तलाशी ली जा रही थी। इस दौरान रामसरा निवासी श्रवण की तलाशी लेने पर उससे 1 किलोग्राम अफीम बरामद हुई। इसकी बाजार में कीमत 1 लाख रुपए से अधिक है। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
डीएसपी ने बताया कि पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ ​कर रही है। उससे पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वह इतनी अधिक मात्रा में अफीम कहां से लेकर आया और आगे किसे देने जा रहा था। साथ ही ये भी जानने की कोशिश की जा रही है कि वह इससे पहले भी अफीम ला चुका है या नहीं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

बुधवार की सुबह पैट्रोल पंप पर लूटपाट, सेल्समेन को मारी गोली

दहेज में मिले लंगूर ने दामाद को डाला कानूनी पचड़े में

Jeewan Aadhar Editor Desk

वेतन बढ़ोतरी की मांग को लेकर बैंक कर्मचारियों ने भरी हुंकार