यमुनानगर हरियाणा

दुल्हन ने दूध पिलाया…पति हो गया बेहोश

यमुनानगर,
22 दिन पहले जिस लड़की को नई नवेली दुल्हन बनाकर पति घर लाया था वह लड़की लुटेरी निकली। दुल्हन ने पति को दूध में देसी घी के साथ कुछ मिलाकर पिलाया। इससे पति बेहोश हो गया। फिर दुल्हन पैसे, आभूषण तो लेकर फरार तो हुई ही, बल्कि उसने पति के बदन पर पैंट-शर्ट तक नहीं छोड़े।
घटना यमुनानगर के बाड़ी माजरा की है। यहां रहने वाले राहुल (बदला हुआ नाम) ने बताया कि रिश्तेदार ने करीब तीन माह पहले उसका रिश्ता करनाल के गांव डमौली की रहने वाली युवती से कराया था। शादी को केवल 22 दिन ही हुए थे कि रविवार रात को उसकी पत्नी दो गिलास में दूध लेकर आई। उसने दूध में देसी घी डालकर दिया।
राहुल ने वह दूध पी लिया, लेकिन उसकी पत्नी ने दूध नहीं पिया। उसका आरोप है कि दूध में नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था। दूध पीते ही उसे नींद आ गई। इसके बाद पत्नी घर से फरार हो गई। रात भर पति बेहोशी की हालत में रहा। सुबह सात बजे आंख खुली और बेड से उठते ही चक्कर आकर नीचे गिर गया।
परिवार के अन्य सदस्यों को आवाज लगाई तो परिजनों ने उसे गंभीर हालत को देखते हुए अस्पताल में भर्ती कराया। घर पर सामान बिखरा मिला। वहीं कुछ सामान गायब भी है। युवक ने इसको लेकर शिकायत सदर यमुनानगर थाना पुलिस को दी है। पुलिस जांच कर रही है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

राज्य मंत्री अनूप धानक के कार्यालय व शिक्षा सदन में कई कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

2009 के आदमपुर चुनाव में हुड्डा और जयप्रकाश की एक भूल बनी हार का कारण

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड में ग्रामीण प्रतिभाएं छाई