हरियाणा

सरकार व्यापारी व आम जनता की जानमाल की सुरक्षा करने में विफल सिद्ध हुई – बजरंग गर्ग

चण्डीगढ़,
हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय महासचिव बजरंग गर्ग ने अंबाला के सर्राफा व्यापारी सुशील जैन की अपराधियों द्वारा गोली मार कर हत्या करने की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए गहरा दुख प्रकट किया। श्री गर्ग ने पुलिस अधीक्षक से अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार करने के लिए टेलीफोन पर कहा। प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि हरियाणा में जंगलराज कायम है। प्रदेश में हर रोज जगह जगह व्यापारी व आम जनता के साथ लूटपाट, फिरौती, चोरी, हत्या व अपरहण की वारदातें खुलेआम हो रही है। इसके कारण प्रदेश का व्यापारी व आम जनता अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए भयभीत है।
हरियाणा सरकार प्रदेश के व्यापारी व आम जनता की जान माल की सुरक्षा करने में पूरी तरह विफल सिद्ध हुई है। जो सरकार व्यापारी व आम जनता की सुरक्षा ना कर सके। उस सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। अगर सरकार तुरंत प्रभाव से प्रदेश के व्यापारी व उद्योगपतियों की सुरक्षा के लिए कठोर कदम नहीं उठाया तो व्यापार मंडल हरियाणा बंद करके सड़कों पर आ जाएगा। प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि हर व्यक्ति के लिए सबसे पहले अपनी जान माल की सुरक्षा जरूरी है। जब प्रदेश में व्यापारी सुरक्षित ही नहीं होगा तो किस प्रकार व्यापारी अपनी दुकानों में व्यापार कर पाएगा। यह प्रदेश के हर व्यापारी व उद्योगपतियों के लिए चिंता का विषय है।
प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहां की प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब होने व सरकार की गलत नीतियों के कारण हरियाणा में लगातार व्यापार व उद्योग पिछड़ता जा रहा है। सरकार को व्यापारी व आम जनता कि सुरक्षा के लिए विशेष योजना बनाकर अपराधियों को पकड़ कर जेलों में डालने का काम करना चाहिए। हर अपराधियों का पूरा बायोडाटा पुलिस थाना में मौजूद होता है। पुलिस अपराधियों की पहचान करके उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। ताकि कोई भी अपराधी अपराध करने की हिम्मत ही ना कर सके।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

राज्यपाल ने अनिल राव व सतेन्द्र गुप्ता को किया सम्मानित

सट्टेबाज बने थाने में मेहमान, सेवा में जुटा स्टाफ

मई का तीसरा सप्ताह नशा विरोधी जागरुकता सप्ताह के रुप मनाने का निर्णय