फतेहाबाद

युवक की सरेबाजार बेरहमी से पिटाई, पुलिस ने लिया मामले पर संज्ञान

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
मोबाइल मार्किट में एक युवक पर लाठियों से ताबड़तोड़ हमले का लाइव वीडियो सामने आया है। वीडियो में 2 युवक एक युवक की बेरहमी से पिटाई करते दिख रहे हैं। कुछ अन्य लोग भी इन युवकों के साथ दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने वीडियो पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।
डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि वीडियो को चेक करके युवकों की पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं। डीएसपी ने कहा कि वीडियो में जिस तरह हमला हो रहा है वह गम्भीर अपराध है। आरोपियों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वीडियो में आवाज सुनकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मामला किसी लड़की से छेड़छाड़ का है।
दोनों युवक छेड़छाड़ किये जाने को लेकर युवक पीछा करते हुए एक दुकान में घुसते है और युवक पर दुकान के बाहर से ही लाठियों की बरसात शुरू कर देते हैं। पिटने वाला युवक दुकान में घुसकर अपने आप को बचाने की कोशिश करता है लेकिन हमलावर युवक उस पर दुकान के अंदर घुसते हुए भी लाठियों से हमला जारी रखते हैं। बाद में बाहर लोगों के समझाने पर दोनों हमलावर युवक हमला रोकते हैं। दुकान से बाहर निकलकर युवक धमकी देकर फरार हो गए। बीच बाजार इस तरह की घटना से कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो रहा है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कुत्तों के पिल्लों की संदिग्ध मौत, मार्किट कमेटी के अधिकारी व कर्मचारी कटघरे में, पुलिस जुटी मामले की जांच में

Jeewan Aadhar Editor Desk

एसडीएम व अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने किया कार्यालयों का औचक निरीक्षण

भाई के उपचार के लिए रची लूट की फर्जी वारदात

Jeewan Aadhar Editor Desk