हिसार

सेल्फी विद कचरा अभियान से खोलेंगे भाजपा के स्वच्छता अभियान की पोल

हिसार,
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष डॉ अशोक तंवर ने शहर के विभिन्न स्थानों पर फैली गंदगी व उसमें मुंह मारते सुअर और गौ माताओं की दशा पर कड़ा असंतोष जाहिर किया है। उन्होंने कांग्रेस बीसी सैल के जिलाध्यक्ष ईश्वर सिंह मालवाल को निर्देश दिए कि वे सेल्फी विद कचरा अभियान चलाते हुए मोदी सरकार के स्वच्छता अभियान की पोल खोले ताकि भाजपा को जमीनी सच्चाई से अवगत कराया जा सके। डॉ तंवर शहर के चौथा मिल, सिरसा बाईपास, सेक्टर 32-33 व आजाद नगर की विभिन्न कॉलोनियों में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में भागीदारी के दौरान मालवाल व उनकी टीम के साथ दौरा कर रहे थे।

कांग्रेस बीसी सैल के जिलाध्यक्ष ईश्वर मालवाल ने बताया कि इस दौरे के दौरान डॉ तंवर ने शहर के विभिन्न स्थानों पर फैली गंदगी के लिए सीधे तौर पर बीजेपी सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो मोदी सरकार देशव्यापी स्वच्छता अभियान चलाने का ढकोसला कर रही है, वहीं दूसरी तरफ शहर के विभिन्न इलाकों व कॉलोनियों में फैली गंदगी व गंदगी के ढेर सरकार के इस अभियान का मुंह चिढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिसार व आस पास के क्षेत्र में इतनी गंदगी है कि वहां के निवासियों को नरकीय जीवन यापन करना पड़ रहा है।

डॉ तंवर ने कहा कि अगर भाजपाईयों को इस बात की तसल्ली करनी है तो कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ जाकर शहर का दौरा करें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने के उपरांत जमीनी स्तर पर स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा ताकि शहरवासियों को गंदगी से छुटकारा दिलाया जा सके। उन्होंने मालवाल को निर्देश दिए कि वे मोदी सरकार के इस स्वच्छता अभियान को आइना दिखाने के लिए सेल्फी विद कचरा अभियान शुरू करें। इस मौके पर डॉ तंवर के साथ ईश्वर मालवाल के अलावा पूर्व विधायक कुलबीर बैनीवाल, कुलदीप चौधरी, दलबीर भारती, महासचिव रजनीश गुरी, हिसार ब्लॉक प्रधान सत्यवान जांगड़ा, सोमबीर धिकताना, विक्रम बाडो, जयवीर बहबलपुरिया, मनोज टाक माही सहित अन्य गणमान्य मौजूद थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दरियाव सिंह धानक की तीसरी पुण्यातिथि प्रेरणा दिवस के रूप में मनाई गई : सुखबीर धानक

हैड ग्रन्थि ने गुरु नानक देव जी के सुंदर शब्दों से साध-संगत को किया निहाल

Jeewan Aadhar Editor Desk

मां ने ही किया था 2 मासूम बेटियों का कत्ल, जानें कारण

Jeewan Aadhar Editor Desk