हिसार

आम आदमी पार्टी का स्थापना दिवस केक काटकर मनाया

आदमपुर (अग्रवाल)
आम आदमी पार्टी को वजूद में आए 6 साल पूरे हो गए है। आप का स्थापना दिवस पर हुडा पार्क में आदमपुर विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने केक काटकर मनाया। इस मौके पर आदमपुर विधानसभा के संगठन मंत्री परमोद बसवाना ने बताया कि ये 6 सालों में हमने बहुत सारी समस्यायों का सामना करना पड़ा। फिर भी आप पार्टी अपने हौसलों को मजबूत बनाए रखा अपने आप को लडख़ड़ाने नहीं दिया।
केंद्र सरकार के इतने दबाव के बावजूद आप पार्टी ने 3 सालों में इतने सारे कम करके दिखाए। जिसके सामने केंद्र सरकार के कामों की तुलना जीरो है। भाजपा सरकार ने हमेशा लोगों को जात पात व धर्म के नाम में लोगों को धकेले रखा जबकि दिल्ली में आप सरकार ने धरातल पर जनता को काम करके दिखया। हरियाणा में मनोहर लाल सरकार ने 4 सालों में जात पात में बांटे रखा है। मौजूदा सरकार हर साल में एक बार लोगों को आपस में लड़वा देती है।
हरियाणा सरकार भी आए दिन आप सरकार को परेशान करती रहती है। बलबीर बगला ने कहा कि हम सभी लोगों को एकजुट होकर काम करना पड़ेगा। अब वो दिन दूर नहीं है की हरियाणा आप की सरकार होगी। इस मौकेपर बलबीर वर्मा, रमेश छिंपा, विनोद कारगवाल, संदीप वर्मा, बाबूलाल शर्मा, तायल राम, जे.पी. शर्र्मा, सतीश नागल, छोटू बैंदा, सुनील सैनी, रणजीत सिंह, पवन वर्मा व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

यूपीएससी के चेयरमैन ने की आचार्य कार्तिकेय की बुक लॉंच

माडल टाऊन फीडर में विद्युत आपूर्ति रहेगी बाधित, शहर में रहेगी पानी की किल्लत

जन्मोत्सव के रंग गुरुदेव के संग में देर रात तक झूमे श्रद्धालु

Jeewan Aadhar Editor Desk