फतेहाबाद

पार्सल से भेजा बम! पुलिस ने बुलाया बम निरोधक दस्ता

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
रतिया इलाके से सटे पंजाब का गांव बुढलाडा में फाइनेंसर सोनू नाम के व्यक्ति के घर एक अज्ञात युवक ने पार्सल और पत्र दिया। पत्र में 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई है। फिरौती की रकम हरियाणा के फतेहाबाद जिले के रतिया के सरकारी हस्पताल में मांगी गई है। पत्र में धमकी दी गई है कि अगर फिरौती नहीं दी गई तो बॉक्स में रखें बम को रिमोट कंट्रोल हमारे पास है और तुमने हमारी मांग पूरी नही की तो इस बम से तुम्हारे परिवार को मार दिया जाएगा,पार्सल देने की घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। घटना की सूचना मिलते ही हरियाणा और पंजाब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सूचना मिलते ही बुढलाडा पुलिस ने पूरे मकान की घेराबंदी कर दी। साथ ही पुलिस ने बम निरोधक दस्ता मंगवाया है। बुढलाडा सिटी के प्रभारी मोहन लाल ने बताया के पुलिस की स्पेशल टीम मंगवाई गई है और डब्बे को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। इस मामले की बारीकी से जांच की जा रही है और जिस किसी ने भी इस तरह की हरकत की है पुलिस उसको जल्द ही दबोच लेगी।

मामले की जानकारी देते हुए फतेहाबाद के डीएसपी धर्मबीर पूनिया ने बताया कि सूचना मिली थी कि पंजाब के बुढलाडा में एक घर मेंं पार्सल देकर गया था। इस सम्बध में रतिया थाना के प्रभारी को मौके पर भेजा गया है। साथ ही सरकारी अस्पातल के आसपास नजर रखी जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पार्सल पहुंचाने वाले युवक की पहचान की जा रही है। डीएसपी ने बताया की पंजाब व फतेहाबाद पुलिस दोनों ही मामले की जांच करेगें। डीएसपी ने बताया कि पुलिस व सीआईडी के कर्मचारी को अलर्ट कर दिया गया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

फतेहाबाद जिला के हर गांव में बनेगी चाइल्ड फ्रेंडली कमेटी : डीसी

चाचा-भतीजा से मारपीट, पंप के शीशे तोड़े

रेडक्रॉस सोसायटी ने विभिन्न स्थानों पर जरूरतमंदों को उपलब्ध करवाई खाद्य सामग्री