हिसार

मेयर के चुनाव में इनेलो-बसपा गठबंधन करेगा जीत हासिल: सतबीर सिसाय

हिसार,
इनेलो-बसपा द्वारा प्रदेश में होने जा रहे नगर निगम चुनावों को लेकर हिसार में अमित सैनी एडवोकेट को अपना प्रत्याशी बनाया है। चुनाव में गठबंधन प्रत्याशी जीत हासिल करेगा। यह बात आज इनेलो जिलाध्यक्ष सतबीर सिसाय ने सिरसा रोड स्थित ताऊ देवीलाल सदन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि इनेलो-बसपा को लेकर लोगों में धारणा है कि ग्रामीण क्षेत्र में ही इसकी पकड़ है और शहरी क्षेत्र में मजबूत नहीं है। हिसार नगर निगम मेयर का चुनाव का जीत कर गठबंधन यह साबित कर देगा कि वह ग्रामीण क्षेत्र के साथ-साथ शहरी क्षेत्र में भी मजबूत है।

पत्रकारों से बातचीत में नलवा हलका से विधायक रणबीर गंगवा ने कहा कि इनेलो-बसपा गठबंधन 36 बिरादरी को साथ लेकर चलता है। उन्होंने कहा कि पिछड़ा वर्ग को मान-सम्मान केवल इनेलो ने ही देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा कार्यकत्र्ताओं को पूरा मान-सम्मान दिया जाता है। अमित सैनी एडवोकेट को मेयर पद का प्रत्याशी बनाना इसका प्रमाण है। उन्होंने कहा कि गठबंधन को कमजोर कहने वालों को जनता जवाब देने का काम करेगी। विधायक गंगवा ने कहा कि जनता यह करे देगी कि कौन मजबूत है और कौन कमजोर है। उन्होंने कहा कि मेयर पद के चुनाव में इनेलो-बसपा गठबंधन जीत का परचम लहराने का काम करेगा और पांचों निगमों में मेयर गठबंधन का होगा।
बसपा के जोन प्रभारी सुरेंद्र पंघाल ने कहा कि इनेलो-बसपा के गठबंधन के बाद निगम चुनाव पहला चुनाव है और इसमें गठबंधन जीत का परचम लहराने काम करेगा और पांचों मेयर गठबंधन के विजयी होंगे।

पत्रकारों से बातचीत में मेयर प्रत्याशी एडवोकेट अमित सैनी ने कहा कि पार्टी हाईकमान व जिला इकाई ने उन पर जो विश्वास जताया है उसके लिए वो पार्टी हाईकमान के आभारी हैं। उन्होंने कहा कि इनेलो-बसपा गठबंधन ने जिस विश्वास के साथ उनको मेयर पद का प्रत्याशी बनाया है वो उस भरोसे को जीत में बदलने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि निगम चुनाव में गठबंधन प्रभावी जीत हासिल करेगा। उन्होंने कहा कि आज जनता भाजपा सरकार से दुखी है और सेक्टवासियों में भी सरकार के प्रति काफी रोष एडवोकेट अमित सैनी ने कहा कि उनका लक्ष्य शहर की सफाई, सड़क, आवारा पशु आदि समस्याओं का समाधान करना तथा शहर के विकास को नए आयाम देने का रहेगा। आम जनता की सुविधा के लिए निगम अधिकारियों को साथ हर वार्ड में खुला दरबार लगाया जाएगा, निगम की कार्यप्रणाली में पारदर्शिता लाई जाएगी और निगम को भ्रष्टाचार मुक्त बनाया जाएगा।

इस अवसर पर विधायक वेद नारंग, राज सिंह मोर, बसपा जिलाध्यक्ष राजकपूर पाली, जस्सी पेटवाड़, सतबीर वर्मा, हरफूल खान भट्टी, चत्तर सिंह स्याहड़वा, रामकुमार सैनी, भारती उकलाना, हलका प्रवक्ता रमेश चुघ, विरेंद्र नरवाल, वजीर बरा, जगदीश घिराय, बलबीर सिहाग, ललिता टाक, सतनारायण मंगाली, सतपाल काजला, कृष्ण लूथरा, अजय सिंह, बसपा नेता बलबीर सिंह मुंडे, जगदीश ढोसीवाल, अनिल सातरोड़, जितेंद्र, धर्मपाल आदि भी मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर : 16 लोग हुए कोरोना संक्रमित

हुडा की गणना सीट भी कम नहीं कर पाई सेक्टरवासियों का गुस्सा

नन्हे-मुन्नों का लाडला, दुष्यंत चौटाला अब चलाएगा हिसार में अपनी पाठशाला!