फतेहाबाद

ट्रक से शराब की बड़ी खेप बरामद, चालक गिरफ्तार

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
रतिया रोड पर देर रात आबकारी विभाग ने अवैध शराब की खेप पकड़ी। ट्रक में भरकर यह शराब पंजाब साइड से सिरसा के रानियां लाई जा रही थी। पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर को काबू कर लिया है। ट्रक ड्राइवर ने पूछताछ में बताया कि वह रानियां के कपिल नाम के व्यक्ति के लिए काम करता है।
मामले की जानकारी देते हुए आबकारी विभाग के कमिश्नर वीके शास्त्री ने बताया कि दिसंबर माह में कई ठेकेदारों के क्वार्टर एंड होते हैं। इसके कारण शराब की तस्करी बढ़ जाती है। उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर उन्होंने फतेहाबाद के रतिया रोड इलाके से शराब से भरे ट्रक को पकड़ा है। जिसमें 350 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब भरी हुई है।
उन्होंने बताया कि यह शराब सिरसा के रानियां की तरफ ले जाई जा रही थी। वही शराब पर जो मार्का लगाया गया है, उसे देखकर यह प्रतीत होता है कि शराब हरियाणा में ही तैयार की गई है। फिलहाल ट्रक चालक से पूछताछ की जा रही है और तस्करी को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अनिल विज को पता चल जायेगा कि बिना सोचे—समझे जुबान नहीं चलानी चाहिए—सांसद दुष्यंत चौटाला

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के क्षेत्र में हो रहा है विकास कार्यों में घटिया सामग्री का प्रयोग, अधिकारियों ने जांच करवाने के दिए आदेश

गली में मृत मिले रामेश्वर, पुलिस कर रही है मामले की जांच