हिसार

हरियाणवीं कलाकार एनी. बी. के घर पर हमला, पिस्तोल की नौंक पर भाई को बंधक बना, जेवरात व नकदी भी छीनी

हिसार,
हरियाणवीं कलाकार एनी. बी. के घर पर उसके पति रोहतक निवासी शेखर खन्ना व उसकी प्रेमिका प्रियंका व गुरुग्राम के जसमीन खान नामक युवक ने वीरवार रात हमला कर दिया। हमलावरों ने कलाकार एनी. बी., उसकी मां व भाई राकेश व उसके मासूम बेेटे की जमकर पिटाई की और पिस्तोल की नोंक पर परिवार को बंधक बना उनके घर में रखे जेवरात व नकदी छीन ले गए। एनी.बी. के घर पर गालियों व मारपीट की आवाज सुन कर मौके पर पहुंचे क्षेत्र पार्षद जयबीर गुज्जर ने मौहल्ले के लोगों को एकत्र कर बदमाशों को भागने पर मजबूर कर दिया। इससे पहले की पुलिस मौके पर पहुंचती हमलावर पुलिस को चकमा दे भागने में कामयाब हो गए। हालांकि पुलिस ने हमलावरों की तलाश में रात भर खाक छानती रही, पुलिस ने इस संबंध में एनी. बी. की शिकायत के आधार पर शुक्रवार को भी हमलावरों की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी, मगर समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। हमलावर शेखर, प्रियकां व जसमीन भागते समय घर से नकदी, जेवरात व अन्य कीमति सामान लेकर फरार हो गए। इस दौरान हमलावार एनी.बी. की गाड़ी भी लेकर फरार हो गए।

परेशान एनी. बी. ने निगल लिया था जहर
इससे पहले अपने पति शेखर खन्ना व उसकी प्रेमिका प्रियकां की प्रताडऩा से तंग आकर 29 दिसम्बर की रात को एन.बी. ने जहर निगल लिया था। उसके बाद उसे शहर के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

हमले से पहले पुलिस चौकी ने ली थी सेल्फी
इस हमले को अंजाम देने से पहले हमलावरों ने आजाद नगर चौकी के सामने सेल्फी लेकर एन.बी. को पोस्ट की थी। उसके बाद शेखर ने कहा था कि पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती। अब हम तुझे बताते है कि वास्तव में कैसे जहर खाया जाता है। उसके दस मीनट बाद ही उन लोगों ने एनी बी व उसके परिवार पर हमला कर दिया था।

पति लेना चाहता था तलाक
इससे पहले रोहतक निवासी शेखर खन्ना एन.बी. से तलाक लेना चाहता था। जिससे वह दिल्ली निवासी प्रियंकां सेे शादी कर सके। शेखर खन्ना प्रियकां के साथ एक साल से रह रहा है और दोनों का एक बच्चा भी है। इसी को लेकर शेखर व प्रियकां व गुरुग्राम निवासी जसमीन खान उसे लंबे समय से परेशान करते आ रहे थे।

छह साल पहले हुई थी शादी
एनी. बी. व शेखर खन्ना पुत्र जयभगवान खन्ना, संजय नगर गोहाना अड्डा, सामान्य अस्पताल वाली गली रोहतक की शादी छह वर्ष पूर्व हुई थी। इससे पहले रोहतक निवासी वीडियो डायरेक्टर शेखर खन्ना व एनी बी लिवइन रिलेशनशीप में दो साल तक रहे हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

केंद्र सरकार प्रत्येक व्यापारी को दे पेंशन योजना का लाभ—बजरंग गर्ग

विमुक्त घुमंतू जातियों को वंचित एस.सी. की सूची में शामिल किया जाए : अजमेर नायक

आदमपुर : परिवार के आगे कुंडी लगाकर चोरों ने दूसरे कमरे से नगदी और जेवर चुराएं