हिसार

कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए एकजुट हो कार्यकर्ता—कुलदीप बिश्नोई

आदमपुर (अग्रवाल)
कांग्रेस केन्द्रीय कार्यसमिति सदस्य एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि आदमपुर, नलवा सहित हिसार लोकसभा क्षेत्र में विकास व रोजगार को लेकर प्रदेश सरकार का भेदभावपूर्ण रवैया लगातार जारी है। साढ़े चार वर्षों तक भाजपा ने हिसार के हितों की अनदेखी की है। किसानों की अगर बात की जाए तो इस सरकार में न तो उन्हें फसल का दाम मिल रहा है और सिंचाई का पानी। भजनलाल सरकार में क्षेत्र की नहरों में महीने में तीन-तीन सप्ताह पानी चलता था। चुनाव में भाजपा ने किसानों को दो सप्ताह और टेलों तक पानी पहुंचाने का वादा किया था, लेकिन सरकार के किसान हितैषी होने के दावे खोखले हैं। वे आज आदमपुर एवं नलवा क्षेत्र के आधा दर्जन गांवों में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने दौरान लोगों से बातचीत कर रहे थे। कार्यकर्ताओं को चुनावी तैयारियों में जुटने का आह्वान करते हुए कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए एकजुट हो जाएं, ताकि क्षेत्र का खोया मान-सम्मान वापिस आ सके। जिस प्रकार से भजनलाल सरकार में हिसार व हिसारवासियों की पौ बारह थी, उसी प्रकार कांग्रेस की सरकार बनने पर यहां विकास व रोजगार की कोई कमी नहीं रहेगी।
कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि जींद उपचुनाव में कांग्रेस के पक्ष में एकतरफा माहौल है। जींद के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में उन्होंने लोगों का रूझान कांग्रेस की तरफ देखा है और रणदीप सुरजेवाला की जीत के साथ ही राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने का रास्ता साफ हो जाएगा। भाजपा को जींद में वोट मांगने का अधिकार नहीं है, क्योंकि पिछले साढ़े चार वर्षों में इस सरकार ने जींद के साथ घोर भेदभाव बरता, जिस कारण जींद में विकास कार्य पूरी तरह से ठप हैं। उन्होंने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस पार्टी का है, क्योंकि प्रदेश की जनता यह भली भांति जान व समझ चुकी है कि राज्य के हित कांग्रेस में ही सुरक्षित हैं। भाजपा ने चुनावों में सिर्फ जुमलेबाजी करके वोट हथिया लिए और सत्ता में आते ही जनहितों को भुला दिया। जिस प्रकार से 2005 में कांग्रेस ने 67 सीटों के साथ ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी, उसी प्रकार 2019 लोकसभा व विधानसभा चुना में कांग्रेस रिकार्डतोड़ जीत दर्ज करेगी। इस दौरान रणधीर सिंह पनिहार, जयवीर गिल, मानसिंह चेयरमैन, दलबीर सलेमगढ़, भगत सिंह लोरा, रोहताश गावड़, सुरेन्द्र पनिहार सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्यार का दुश्मन बना जमाना तो प्रेमी—प्रेमिका ने चुना मौत का रास्ता

निफा संस्था 23 मार्च को देशभर में लगाएगी रक्तदान शिविर

Jeewan Aadhar Editor Desk

भारतीय जीवनशैली से रुकेगा कोरोना का प्रकोप—शर्मा