हिसार

हर गांव 20 युवाओं को रक्तदान के लिए करें तैयार—राकेश शर्मा

कोहली शिविर में 51 ग्रामीणों ने किया रक्तदान

आदमपुर,
गांव कोहली की राजकीय कन्या प्राथमिक पाठशाला में सहारा युवा संगठन द्वारा नेहरू युवा केंद्र के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में मुख्यातिथि प्राध्यापक राकेश शर्मा, राजीव शर्मा, मा.भूराराम, रामचंद्र सांगवाल, विशाल वर्मा, राजेंद्र घायल, पवन सोनी, जगदीश श्योराण व डा.राकेश कुमार ने सयुंक्त रूप से शिविर का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर प्राध्यापक राकेश शर्मा ने कहा कि रक्तदान के लिए युवाओं को आगे आना चाहिए और हर गांव में कम से कम 20 युवा ऐसे तैयार होने चाहिए जो इमरजेंसी में 24 घंटे रक्तदान के लिए उपलब्ध रहे। उन्होंने कहा ज्यादा से ज्यादा रक्तदान करके हमें रक्तपूर्ति के मामले में प्रदेश को आत्मनिर्भर बनाना है, इसी संकल्प के साथ ज्यादा से ज्यादा युवाओं को रक्तदान से जोड़ने का कार्य करें।

सुरेश कोहली ने बताया कि शिविर में हिसार रेडक्रास सोसायटी की टीम ने डा. इंदू यादव के नेतृत्व में 51 रक्तदाताओं का रक्त एकत्रित किया। प्रधान प्रवीण कोहली ने बताया कि संगठन की ओर से हर साल गांव में रक्तदान शिविर लगाया जाएगा। शिविर में नामदेव संगठन के प्रधान डा. रमेश पंवार, पीके कोहली, पवन पायल, कपिल पवार, अंकित सोनी, सुभाष सोनी, पंकज राजपूत, दीपक कोहली, मनदीप पंवार, अर्जुन, संजय सुथार, प्रदीप लखेरा, मुकेश भार्गव, अजय, कुलदीप, अशोक, संजय, रविंद्र, विनित आदि उपस्थित रहे।

Related posts

राजकुमार सलेमगढ बने पैट्रोल डीलर्स एसो. के कार्यकारी प्रधान

जितेंद्र श्योराण नगर निगम वार्ड 14 से कल भरेंगे पार्षद उम्मीदवार के लिए नामांकन

सांसदों व विधायकों के खर्चों में भारी कटौती करे सरकार : किरमारा