देश

चलती बस से उल्टी करने के महिला बाहर निकाला सिर, गर्दन कटकर धड़ से हुई अलग

पन्ना,
बस में सवार एक महिला की खिड़की से गर्दन बाहर निकालते ही भयानक हादसा हो गया। उसने पास ही बैठी महिला से कुछ देर पहले ही सीट बदली थी। जैसे ही महिला ने उल्टी करने के लिए सिर बाहर निकाला, वैसे ही सिर कटकर बाहर गिर पड़ा। यह घटना शुक्रवार की है।

सतना से छतरपुर जा रही बस में बैठी बुजुर्ग महिला की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। पन्ना के साइंस कॉलेज के सामने बिजली के खंभे से टकराने के कारण महिला का सिर कट गया। मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में भीषण और दर्दनाक मामला सामने आया है जहां बस में सफर कर रही महिला की गर्दन कट गई। सिर, धड़ से अलग होकर खिड़की से सड़क पर जा गिरा और महिला बस की सीट पर ही बैठी रह गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, छतरपुर से पन्ना होते हुए सतना जा रही यात्री बस में छतरपुर जिले के बक्सवाहा की रहने वाली 50 साल की आशारानी खरे सतना जा रही थी। वह खिड़की पर ही बैठी थी। पन्ना पहुंचकर बस ने जैसे ही टर्न लिया, वैसे ही आशारानी ने अपनी गर्दन खिड़की से बाहर निकाली। सड़क किनारे बगल में लगे खंबे से गर्दन जा टकराई और चलती बस में एक झटके से सिर, धड़ से अलग होकर बस के बाहर गिर गया।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि मृतक महिला बीच में बैठी थी। उन्होंने मुझसे कहा कि हमें उल्टी आती है, खिड़की पर बैठ जाने दो। मैंने उन्हें अपनी जगह छोड़कर खिड़की पर बैठा दिया। जैसे ही उन्होंने गर्दन बाहर निकाली यह हादसा हो गया। बस, खंभे के इतने करीब से निकली कि महज कुछ ही इंच का फासला था। इसी बीच यह हादसा हो गया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

123 शिक्षण संस्थान अब नहीं रहेंगे ‘विश्वविद्यालय’

Jeewan Aadhar Editor Desk

VIDEO : अमेरिका की धमकी से बेपरवाह मोदी, भारत और रूस के बीच S-400 मिसाइल डिफेंस सिस्टम को लेकर हुआ समझौता

वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा पर यह क्‍या बोल गए आजम खान