जींद हरियाणा

जींद उपचुनाव : अनु सांगवन ने जननायक जनता पार्टी का थामा दामन

जींद,
जननायक जनता पार्टी को जींद उपचुनावों में युवाओं का साथ मिलना आरंभ हो गया है। हिसार सांसद दुष्यंत चौटाला की उपस्थित में राजकीय महिला महाविद्यालय जींद की प्रधान अन्नू सांगवान ने शनिवार को जेजेपी का दामन थामा। इस दौरान अन्नू सांगवान ने कहा कि सांसद दुष्यंत चौटाला आज युवाओं का रोल मॉडल बने हुए है। प्रदेश के सभी सांसदों में सबसे अधिक विकास कार्य करवाने, सांसद में जनता की आवाज उठाने और अधिकारियों की बैठकें लेने का रिकॉर्ड उनके नाम है। ऐसे में जींद के पिछड़ेपन को दूर कर हलके का पूर्ण विकास करने की क्षमता जेजेपी में ही है। इसके चलते जींद उपचुनाव में युवाओं ने जेजेपी प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चौटाला को समर्थन देने और जीतवाने का संकल्प लिया है।
सांसद दुष्यंत चौटाला ने पार्टी में शामिल होने पर अन्नु सांगवान का स्वागत किया। उन्होंने कहा पार्टी का गठन जींद की पावन धरती हुआ है। ऐसे में पार्टी का पहला विधायक भी इसी धरती से बनने जा रहा है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बोर्ड टॉपर गैंगरेप: आरोपियों का सुराग देने पर 1 लाख रुपये का इनाम, रेप की पुष्टि

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर : 7 दिन में उपमुख्यमंत्री के सपने हुए धूमिल, भाजपा की साजिश या कुछ और..आदमपुर की किस्मत में कब आयेगी प्रदेश की राजनीति, अब 2025 का इंतजार

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार में प्रेमिका को फोन करके फंस गया सम्पत, पुलिस ने किया गिरफ्तार