हिसार

बहादुरगढ़ बाईपास पर हिसार के व्यापारियों से लूट की तीसरी घटना

बहादुरगढ़/हिसार,
बहादुरगढ़ बाईपास के पास दिल्ली से हिसार लौट रहे तीन व्यापारियों को बदमाशों ने लूट लिया। बदमाश व्यापारियों की कार और उसमें रखा 21 लाख 60 हजार रुपये कैश और पांच किलो सोना ले गए। मंगलवार रात लूट के बाद व्यापारियों की कार को बदमाश वारदात स्थल से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर छोड़कर फरार हो गए। बहादुरगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हिसार के व्यापारियों के साथ इस बाईपास पर यह तीसरे घटना है।
जानकारी के मुताबिक, सातरोड खुर्द से साउथ बाईपास के समीप लाडवा रोड निवासी राजकुमार की आरजी फूड्स रोलर फ्लोर मिल है। वे अपने दोस्त सेक्टर 9-11 निवासी विशाल और उनके दोस्त गंगवा निवासी महाबीर के साथ गाड़ी से दिल्ली गए थे। विशाल और महाबीर का प्रॉपर्टी का काम है। राजकुमार ने बताया कि वह दोपहर को हिसार से दिल्ली के लिए निकले थे। पांच बजे वह विशाल और महाबीर से अलग हो गया था। शाम साढ़े सात बजे वह दिल्ली के पंजाबी बाग में दोबारा मिले और गाड़ी से हिसार की तरफ वापस आ रहे थे।
रात करीब पौने नौ बजे बहादुरगढ़ बाईपास पर सेक्टर-17 के सामने पहुंचे तो अचानक पीछे से उनकी गाड़ी को लाल रंग की सफारी गाड़ी ने टक्कर मार दी। उस समय महाबीर गाड़ी चला रहा था। महाबीर ने गाड़ी धीरे कर कुछ आगे जाकर कार को रोक दिया। टक्कर मारने वालों ने भी अपनी कार को 100 फीट पीछे ही रोक दिया। वे जैसे ही सफारी गाड़ी की तरफ चले तो इसी बीच एक इनोवा गाड़ी आकर दोनों कारों के बीच रुक गई। राजकुमार और उनके साथी सफारी गाड़ी के पास पहुंचे तो चालक गाली-गलौज करने लगा। उसमें तीन लोग सवार थे। दो-तीन मिनट बहस के बाद वे कार की तरफ चल पड़े।
मौके पर आकर देखा तो उनकी कार गायब थी। इस दौरान उन्होंने इनोवा गाड़ी वाले को चलने के लिए कहा लेकिन उसने उनको बातों में उलझा लिया। उनकी तरफ से किसी तरह पुलिस कंट्रोल रूम में डकैती की सूचना दी गई। उस समय कार में राजकुमार के बैग में 21.60 लाख रुपये और महाबीर का पांच किलो सोना रखा था। महाबीर और विशाल के मोबाइल भी गाड़ी में थे। मगर इनमें से एक मोबाइल मौके पर पड़ा मिला।

Related posts

लुवास के दो छात्रों का गुजरात की कंपनी में चयन

द कश्मीर फाइल्स मूवी के नाम पर होने वाली धोखाधड़ी से सावधान रहें नागरिक : एसपी लोकेन्द्र सिंह

“नो योअर एचबी ” अभियान के तहत सेक्टर 16-17 में लगाया गया स्वास्थ्य जांच शिविर

Jeewan Aadhar Editor Desk