फतेहाबाद

3 दोस्त नशे के आदी होकर बन बैठे शातिर चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
नशे की आदी होकर 3 दोस्त शातिर चोर बन गए। इसके बाद तीनों शहर में बाइक चोरी करके औने—पौने दाम में बेच देते। बाइक बेचने से जो पैसे मिलते उससे नशा खरीद सेवन करते। इसी दौरान तीनों दोस्त सिटी थाना पुलिस की नजर चढ़ गए। तीनों की संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रखने पर उनके चोर होने का संदेह हुआ। संदेह उस समय य​कीन में बदल गया जब तीनों दोस्तों से चोरी की 2 बाइक भी पुलिस ने बरामद कर ली।
पुलिस पूछताछ में तीनों आरोपियों ने अब तक चोरी की 3 वारदातें कबूली हैं। चोरी के 2 बाइक पुलिस ने तीनों आरोपियों की निशानदेही पर बरामद किए हैं। पूरे मामले की जानकारी देते हुए सिटी थाना के एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि कुछ दिनों पहले सिविल अस्पताल और बालाजी अल्ट्रासाउंड केंद्र के पास से बाइक चोरी हुए थे। पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल करते हुए मामले में गांव नकटा के एक युवक को गिरफ्तार किया था, उसकी निशानदेही पर पुलिस ने उसके 2 और दोस्तों को फतेहाबाद से गिरफ्तार किया।
एसएचओ ने बताया कि तीनों आरोपियों को कोर्ट से रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई। इनके कब्जे से अब तक चोरी के 2 बाइक बरामद किए गए हैं। तीनों आरोपी नशे के आदी है और एक साथ ही रहते हैं। तीनों नशे के लिए पैसों का जुगाड़ चोरी के बाइक बेचकर करते थे।

Related posts

व्यपारियों ने लगा दिया अनाज मंडी को ताला, सरकार को दी आंदोलन की चेतावनी

पुलिस अधीक्षक ने सड़क दुर्घटनाओं के कारण विस्तार से गिनाए

नशे के दुष्प्रभावों बारे जागरूक करने के लिए गांव नागपुर में निकाली जागरूकता साइकिल यात्रा