हिसार

छात्रा को उठाने, जाने से मारने और तेजाब से जलाने की धमकी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर क्षेत्र के एक गांव की छात्रा को दो लड़कों द्वारा जान से मारने व तेजाब से हमला करने की धमकी के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है। आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।
जानकारी के मुताबिक, आदमपुर की एक शिक्षण संस्थान में पढ़ने वाली छात्रा ने आरोप लगाया है कि यश गोस्वामी व मुकेश गोस्वामी नामक दो लड़के पिछले काफी समय से उसका पीछा कर रहे है और उस पर अश्लील टिप्पणी कर रहे है। वह लगातार इसे नजरअंदाज करती रही। दोनों बाइक और कार में उसका पीछा करते है और मानसिक रुप से परेशान करते है।
इसी कड़ी में 13 मार्च को दोनों ने शिक्षण संस्थान के मुख्य गेट पर कार लगाकर छात्रा की स्कूटी को रोकने का प्रयास किया। छात्रा ने आरोप लगाया कि बाद में मुकेश ने फोन करके उसे उठाने की धमकी दी। कॉल रिकॉर्ड करके छात्रा ने परिजनों को सौंप दी। इस दौरान यश ने तेजाब से हमला करने की धमकी भी छात्रा को दी। छात्रा ने पुलिस शिकायत में कहा कि दोनों ने उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी।
छात्रा के बयान पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तफतीश आरंभ कर दी है। थाना प्रभारी ने कहा कि मामले की जांच में जो भी दोषी निकलेगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

Related posts

अग्रोहा धाम के प्रतिनिधियों का राष्ट्रीय सम्मेलन 28 को मुंबई में : बजरंग गर्ग

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, शाहपुर के दो शिक्षक भाटिया व कुंडू सेवानिवृत

Jeewan Aadhar Editor Desk

जीजेयू में इंजीनियर ने किया सुसाइड, पुलिस लगी मामले की जांच में