हिसार

पेट्रोल पंप से पौने 12 लाख रुपए की लूट, कार बरामद

हिसार,
सिवानी के बड़वा में बदमाशों ने सोमवार की दोपहर पेट्रोल पंप से 11 लाख 75 हजार रुपये लूट लिए। रुपये लूटने के बाद वहां से कार में सवार होकर भाग निकले। मामले की सूचना पुलिस को दी गई और जांच शुरू की गई है।

वहीं पुलिस बदमाशों के पीछे भागी तो उन्‍हें मेन रोड़ पर वही कार सड़क किनारे खड़ी मिली जिसमें लुटेरे भागे थे। कार का एक शीशा भी टूटा हुआ था। कार में देखा तो न तो पैसे थे और न ही बदमाश। वहीं पुलिस ने चारों और नाकेबंदी भी करवा दी है मगर अभी तक लुटेरों को कोई पता नहीं चला है।

पुलिस जानकारी के अनुसार बैग में करीब 11 लाख 75 हजार रुपये थे। मामले की जांच की जा जा रही है। जिस रोड पर लुटेरे गाड़ी छोड़कर भागे हैं उसी ओर गश्‍त को तेज कर दिया है। वहीं सीसीटीवी में भी देखा जा रहा है ताकि बदमाशों का सुराग लग सके। लुटेरे बाइक पर सवार थे और लूट करने के बाद एक बदमाश गाड़ी छीनकर भाग निकला था। बाद में गाड़ी छोड़कर दोनों बदमाश बाइक पर ही सवार होकर भाग निकले।

बता दें कि हाल में ही इसी रोड पर स्थित चौधरीवाली में भी पेट्रोल पंप पर लूट हुई थी। इससे पहले भी इसी पेट्रोल पंप पर लूट हो चुकी थी। इसे लेकर पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने कड़ा विरोध जताते हुए लूट के विरोध में धरना दिया दिया था और एक दिन की हड़ताल भी की थी। एसोसिएशन के प्रधान राजकुमार ने कहा था कि जब तक पेट्रोल पंप संचालकों के लिए विशेष सुरक्षा का इंतजाम नहीं किया जाता तब तक विरोध जारी रहेगा। प्रशासन की ओर से आश्‍वासन भी दिया गया था कि भविष्‍य में सुरक्षा के लिहाज से पूरा सहयोग दिया जाएगा।

Related posts

कोरोना से बचाव में योग की भूमिका अह्म : केपी सिंह

पर्वतारोही शिवांगी की हिम्मत व जज्बे के आगे कोरोना ने टेके घुटने

5 जून 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम