अंबाला

अंबाला रेलवे स्टेशन, मंदिर, बस अड्डा और फौजी कैंप उड़ाने की धमकी, हरियाणा सहित कई राज्यों में अलर्ट

अंबाला,
अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन के डायरेक्टर के नाम उनके कार्यालय में हरियाणा सहित दिल्ली, हिमाचल प्रदेश के धार्मिक और रेलवे स्टेशनों बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिला है। मंगलवार दोपहर दो बजे डाक की फाइलों में यह धमकी भरा पत्र आया। पत्र में मई महीने में धमाके करने की धमकी दी गई है। धमकी भरे पत्र में भेजने वाले का नाम मैसूर अहमद, एरिया कमांडर जैश-ए-मोहम्मद लिखा है। बता दें, ऐसा ही एक पत्र आज पंजाब के फिरोजपुर रेल मंडल के डीआरएम को भी मिला है। यह पत्र आतंकी संगठन के कथित कमांडर खुदाबीब हाफिज के नाम पर भेजा गया है।

पत्र मिलने की सूचना के बाद आरपीएफ व जीआरपी अफसरों में हड़कंप मच गया। हरियाणा में अलर्ट जारी कर दिया गया है। चेकिंग अभियान तेज कर दिया गया है। देर शाम स्टेशन डायरेक्टर बीएस गिल की शिकायत पर जीआरपी थाने में अज्ञात के खिलाफ देशद्रोह व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

ये लिखा है पत्र में
डायरेक्टर के कमरे में दो पेज का पत्र आया है। उसमें लिखा गया है कि मैं अपने जेहादियों की कसम खाता हूं कि उनकी मौत का बदला जरूर लूंगा। हम मई में अंबाला, पानीपत, करनाल, सोनीपत, कुरुक्षेत्र, दिल्ली, सहित हरियाणा, नई दिल्ली के रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ा देंगे। भारत की फौज ने 300 मारे हैं और हम अभी 1000 मारेंगे, तभी मुझे चैन आएगा।


16 मई को कुरुक्षेत्र के कई मंदिर, अंबाला कैंट के बस अड्डे, फौजी कैंप को बम से उड़ा देंगे। हरियाणा के धार्मिक स्थल और हिमाचल के शिमला, ऊना रेलवे स्टेशन व धार्मिक स्थल निशाने पर हैं। साथ ही दिल्ली और नई दिल्ली के प्रमुख मंदिरों और रेलवे स्टेशनों को भी बम से उड़ाएंगे। खुदा हाफिज, आतंकी संगठन, जैश-ए-मोहम्मद, एरिया कमांडर मैसूर अहमद, जम्मू कश्मीर (सिंधु) पाकिस्तान।

Related posts

श्मशान घाट का शेड गिरने पर जेई सस्पेंड, एसडीओ का तबादला

तेज रफ्तार ट्रक ने मारी स्कूल बस को टक्कर

अनिल विज ने भेजा दुष्यंत चौटाला को 6 पन्नों का लीगल नोटिस