फतेहाबाद

दो बाइक में आमने—सामने की टक्कर, 2 की मौत—3 गंभीर

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
माजरा रोड पर 2 बाइक की आमने सामने जबरदस्त भिडंत हो गई। हादसे में बाइक सवारों 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हो गए। यह भयंकर हादसा एक बाइक का टायर फटने की वजह से हुआ। टायर फटने के बाद बाइक सामने से आ रहे दूसरे बाइक से जा टकराया और दोनों बाइकों पर सवार 5 लोग सड़क पर बुरी तरह से जख्मी होकर गिर पड़े।
हादसे के बाद घायलों की हालत देखकर मौके पर मौजूद हर व्यक्ति की सांसे फूल गई और हादसे की जानकारी एंबुलेंस कंट्रोल रूम में दी गई। एंबुलेंस पहुंचने में वक्त लगा। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने घायलों की जैसे—तैसे मदद की और लोग कपड़ों की पट्टियां बांधकर घायलों को बचाने की कोशिश करते दिखाई दिए। हालांकि एंबुलेंस के जरिए अस्पताल में जब घायलों को पहुंचाया गया तो अस्पताल में 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया जबकि तीन का अस्पताल में इलाज जारी है।
पूरे घटना की जानकारी देते हुए सिटी थाना के एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि दो बाइकों की टक्कर का हादसा एक बाइक का टायर फटने की वजह से हुआ। एसएचओ ने बताया कि हादसे में बाइक सवार 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि 3 लोग घायल हैं। एसएचओ ने बताया कि पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है।

Related posts

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गांव बरसीन में बिश्नोई समाज को भूमि आबंटित करने के प्रस्ताव को दी मंजूरी

गली में चल रहा था झगड़ा..थाने में कर दिए 5 बार फोन..गुस्साएं पुलिसकर्मियोें ने शिकायतकर्ता की जमकर की पिटाई

टिड्डी दल की रोकथाम के लिए जिला के सभी खंडों में निगरानी कमेटी गठित

Jeewan Aadhar Editor Desk