हिसार

ना व्यापारी सुरक्षित.. और ना ही उद्योगपति- बजरंग गर्ग

हिसार,
हरियाणा प्रदेश व्यापार मण्डल के प्रान्तीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड के पूर्व चैयरमेन बजरंग गर्ग ने व्यापारी प्रतिनिधियों से बातचीत के दौरान कहा कि प्रदेश का व्यापारी, उद्योगपति व आम जनता अपनी जान-माल की सुरक्षा के लिए भयभीत है।
उन्होंने कहा हाल ही में गुड़गांव के रेडीमैन्ट कपड़ा व्यापारी सुधीर तनेजा व टोहाना का व्यापारी जोगेन्द्र बजाज की अपराधियों द्वारा हत्या करना और नारनौंद में आढ़ती कृष्ण टुटेजा से 12 लाख रुपये लूटना प्रदेश की कानून व्यवस्था की पोल खोलकर रखता है। इसी तरह प्रदेश में जगह-जगह व्यापारी, उद्योगपति व आम जनता से लूटपाट, हत्या, फिरौती, चोरी, अपहरण की वारदातें हर रोज होने से प्रदेश का व्यापारी चिन्तित है।
प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अपराधी दिन-दहाड़े करनाल में पुलिस कर्मचारियों को गोली मार कर फरार हो गए, यह गम्भीर विषय है। जब पुलिस कर्मचारी ही सुरक्षित नहीं हैं तो आम जनता की सुरक्षा सरकार कैसे करेगी। यह गम्भीर चिन्ता का विषय है।
उन्होंने कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था ठीक ना होने के कारण पड़ोसी राज्य व विदेशी कम्पनी हरियाणा में कोई भी उद्योग नहीं लगा रही है। व्यापार व उद्योग के लिए सबसे पहले राज्य में सुरक्षित माहौल की जरूरत है।
प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने हरियाणा सरकार व पुलिस महानिदेशक से मांग की है कि हरियाणा में व्यापारी, उद्योगपति व आम जनता की जान-माल की सुरक्षा के पुख्ता प्रबन्ध करें और अपराधियों पर नकेल डालकर उन्हें व्लों में डाला जाए ताकि व्यापारी अपना ठीक ढंग से व्यापार कर सकें।

Related posts

प्रॉपर्टी टैक्स में सुधार को लेकर लग्न के साथ किया काम – मेयर

Jeewan Aadhar Editor Desk

12 अक्टूबर को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

हिसार : साइंस टीचर का अर्धजला शव मिला

Jeewan Aadhar Editor Desk