हिसार

केरल बाढ़ पीडि़तों के लिए सेक्टरवासी करेंगे सहायता राशि एकत्रित : श्योराण

हिसार,
केरल में बारिश व बाढ़ से हुई तबाही के पीडि़तों की सहायतार्थ सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 के निवासी अपनी सामर्थ्य अनुसार राशि एकत्रित करके उनकी सहायता के लिए भेजेंगे। प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने सहायता के लिए सेक्टरवासियों से अपील की है।

सेक्टरवासियों से सहायता की अपील करते हुए प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि केरल में बारिश और बाढ़ से हुई त्रासदी की पूर्ति कर पाना तो आसान नहीं है लेकिन फिर भी हम सब मिलकर उनकी सहायता के लिए कुछ पैसा एकत्रित करके उनको देना चाहते हैं ताकि उनके घावों पर कुछ मरहम लगे। उन्होंने कहा कि प्राकृतिक आपदा न जाने किस रूप में किस जगह किस इंसान के ऊपर गिर पड़ती है, उसका अंदाजा लगाना संभव नहीं है। अब केरल में बारिश के साथ बाढ़ आने की वजह से लाखों लोग बेघर हुए हैं और बहुत से लोग मारे जा चुके हैं।

ऐसे में मानवता के नाते हमारा धर्म है कि हम अपनी सामथ्र्य के अनुसार किसी के काम आएं। उन्होंने कहा कि जो कोई सहायता वाली बात से सहमत न हो, उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है लेकिन मावनता के नाते जो सेक्टरवासी सहायता करने वाली बात से सहमत हैं, वे खुद व आसपास के लोगों से 100, 200, 500, 1000 जैसे जितने भी पैसे एकत्रित कर सकते हैं, करें ताकि यह सहायता राशि केरल सरकार को भेजकर पीडि़तों की मदद में लगाई जा सके। उन्होंने कहा कि जब एक हाथ मदद के लिए आगे बढ़ता है, तब सभी के हाथ साथ के लिए बढऩे लगते हैं।

उन्होंने कहा कि यह भी उन्होंने शुरू कर दिया है और शनिवार तक जितने पैसे एकत्रित किये जा सकेंगे, वे रविवार सुबह 10 बजे कम्युनिटी सेंटर में एकत्रित होकर केरल सरकार को भेजेंगे। उन्होंने शहर की अन्य सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं और संगठनों से अपील की कि वे भी इस अभियान से जुड़ें और अधिक से अधिक सहायता राशि एकत्रित करने में मदद करें ताकि पीडि़तों की सहायता हो सके।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सत्संग-प्रवचन सुनने का अवसर गंवाना नहीं चाहिए : कृष्णानंद_

सट्टा खाईवाली करने के आरोप में 2 पकड़े

प्रणामी स्कूल स्टाफ ने दी तोलाराम शर्मा को विदाई, राकेश सिहाग बने प्राचार्य