उत्तर प्रदेश

पत्नी ने पति की हत्या कर करवा दिए टुकड़े—टुकड़े—जानें विस्तृत रिपोर्ट

इटावा,
पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही शिक्षक पति की फावड़े से काटकर नृशंस हत्या करवा दी और शव को घर के आंगन में टुकड़े-टुकड़े करते हुए मिट्टी का तेल डालकर जलवा दिया। फिर जले हुए शव को मिट्टी डालकर दबा दिया। पुलिस ने आरोपी पत्नी, प्रेमी और प्रेमी के दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना को अंजाम बहुत ही नाटकीय तरीके से किया गया था। यह नृशंस हत्या उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में हुई।
इटावा जिले के माखनपुर गांव में रहने वाला सुनील पिछले 30 मई से लापता था लेकिन घर वालों को समझ में नहीं आ रहा था कि सुनील कहां गया। सुनील पेशे से शिक्षक था। यह किसी को नहीं मालूम चल सका लेकिन सुनील की पत्नी को सब कुछ मालूम था।
सुनील के परिजनों ने 8 जून को थाना चौबिया में गुमशुदगी दर्ज कराई तभी से पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस की जांच धीरे-धीरे आगे बढ़ रही थी। इसी बीच आरोपियों ने थाने का घेराव कराते हुए मामले को उलझाने की कोशिश की। पुलिस को जब मृतक की शिक्षामित्र पत्नी रेखा देवी पर शक हुआ तो पत्नी पर दबाव डाला। दबाव के चलते पत्नी ने सारी सच्चाई से पर्दा उठा दिया जिसे सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।
मृतक सुनील पेशे से टीचर था और पत्नी भी शिक्षामित्र थी। पत्नी का प्यार पति के टीचर दोस्त सुखवीर से हो गया और दोनों के प्रेम संबंध मधुर होते चले गए। दोनो ने एक साथ रहने की कसमें भी खा ली लेकिन इन दोनों के प्यार की भनक मृतक सुनील को लगी तो पत्नी पर काफी गुस्सा भी किया। इसी बात को लेकर पत्नी और प्रेमी ने मिलकर खूनी साजिश रच डाली, वो भी ऐसी कि जो रिश्ते को तार-तार कर देने वाली थी।
आरोपी सुखवीर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर प्लान किया। प्लान के तहत मृतक दोस्त सुनील को ऐसे घर में ले गया जिसमें कोई नहीं आता था। दोनों दोस्त चारपाई पर लेटे थे तभी प्रेमी ने अपने एक अन्य दोस्त के साथ मिलकर मृतक सुनील के सिर पर कई बार किए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
फिर शव को ठिकाने लगाने के लिये घर के आंगन में करीब 4 फीट गहरा गड्डा खोदा और शव के टुकड़े-टुकड़े करते हुए गड्ढे में डालकर केरोसिन से आग लगा दी। उसके बाद जले हुए शव के ऊपर मिट्टी डालकर दबा दिया गया। इसके बाद बाद आरोपियों ने कार को कानपुर के रेलवे स्टेशन पर खड़ी करके फरार हो गए जिससे परिजनों को इन पर शक न हो।
इस पूरी घटना का खुलासा एसएसपी संतोष कुमार मिश्र ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया। आरोपियों को पकड़ते हुए हत्या में इस्तेमाल फावड़ा और मोबाइल भी बरामद कर लिया।

Related posts

योगी की इज्जत बचेगी या नहीं..फैसला करेंगे 9 विधायक

ठाकुरों-दलितों में हिंसा जारी, 3 को मारी गोली

कोरोना से एक और डॉक्टर की मौत