हिसार

पार्टी को बुलंदी पर पहुंचाने में कार्यकर्ताओं की भूमिका महत्वपूर्ण : गायत्री

हांसी,
भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष एवं जन परिवाद समिति की सदस्य गायत्री देवी ने कहा है कि पार्टी की जीत व उसे बुलंदी पर पहुंचाने में कार्यकर्ताओं की भूमिका महत्वपूर्ण होती है। कार्यकर्ताओं की बदौलत ही भाजपा ने लोकसभा चुनाव में भारी मतों से जीत हासिल की है और आगामी विधानसभा चुनाव में भी कार्यकर्ता अपनी मेहनत व लग्न से भाजपा को भारी बहुमत से विजयी बनाएंगे।
गायत्री देवी अपने जनसंपर्क अभियान के तहत हांसी विधानसभा क्षेत्र के गांव कुतुबपुर, लालपुरा व कुलाना में कार्यकर्ताओं व बूथ एजेंटों से बातचीत कर रही थी। उन्होंने लोकसभा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने पर बूथ एजेंटों को सम्मानित किया और उनकी मेहनत की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो कार्यकर्ताओं को मान-सम्मान देती है। लोकसभा चुनाव में जीत के बाद खुद मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल कार्यकर्ताओं के बीच गये और फूल बरसाकर पार्टी कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाया। उन्होंने कार्यकर्ताओं व बूथ एजेंटों से अपील की कि वे आगामी विधानसभा चुनाव में भी मेहनत से काम करें और पार्टी को भारी मतों से जीत दिलवाने में अपनी भूमिका निभाएं।
गायत्री देवी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता ने भाजपा उम्मीदवार बृजेन्द्र सिंह को भारी बहुमत से विजयी बनाकर शिक्षित व वरिष्ठ आईएएस अधिकारी को लोकसभा में भेजा है जो सराहनीय है। उन्होंने कहा कि हमारे सांसद ने हलके के विकास के लिए योजनाएं बना रखी हैं जिसके परिणाम जल्दी ही मिलने वाले है। इस अवसर पर गायत्री देवी ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी तथा उनके निदान के लिए संबंधित विभाग व मंत्री से मिलकर समस्याओं का हल करवाने का प्रयास करने का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर उनके साथ प्रतिनिधि सुभाष, सरपंच प्रतिनिधि राधेश्याम, पवन, छत्रपाल, मांगेराम सरपंच, ओमप्रकाश, रघुबीर, मनीराम, अभेराम, सतपाल, जयपाल, बीरसिंह, रवि रणबीर, लालपुरा की सरपंच शीला देवी, राम अवतार, योगेश चौधरी, सचिन, रमेश, जगमोहन, रामनिवास, करतार सिंह, प्रवीन, राजेश, बलजीत, जोगिन्द्र सिंह, कर्मबीर व सुभाष सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related posts

रणदीप सिंह सुरजेवाला बोले—अभय चौटाला हरियाणा का गद्दार

आदमपुर में राज्य स्तरीय थ्रोबाल चैम्पियनशिप 7 से

आदमपुर के बड़े कांग्रेसी नेता ने भगवा किया दामन, पूर्व सीएम हुड्डा के करीबी ने ज्वाइन की भाजपा