हिसार

अवैध हथियार सहित तीन युवक धरे गये

हिसार,
पुलिस ने शस्त्र अधिनियम के अलग-अलग मामलों में तीन युवकों को गिरफ्तार करके उनसे हथियार बरामद किये हैं। तीनों पर केस दर्ज कर लिये गये हैं।
पुलिस प्रवक्ता के अनुसार एचटीएम पुलिस टीम ने कैथल जिले के सिसमोर निवासी सूरज उर्फ बच्ची पुत्र होशियार सिंह को गिरफ्तार करके उससे 315 बोर का पिस्तोल व कारतूस बरामद किया हैं। पुलिस टीम में मुख्य सिपाही सलीम खान, सिपाही अजय कुमार व अजय शामिल थे। पूछताछ में आरोपी सूरज उर्फ बच्ची ने बताया कि उसे असला रखने का शौक था। वह हरिद्वार सावन में कावड़ लेने के लिए गया था और वहां से 3000 में किसी नाम पता ना मालूम व्र्यिक्त से खरीदकर लाया था।
दूसरे मामले में उकलाना थाना की टीम ने दो युवकों को हथियार सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम उप निरीक्षक दयाराम, मुख्य सिपाही दयाराम व सिपाही जुगबीर सहित गश्त पर थी। इसी दौरान बिठमड़ा मोड़ पर दो युवक एक मोटरसाइकिल नंबर एचआर80-0655 पर बिठमड़ा से उकलाना की तरफ आते दिखाई दिये। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कर दी। दोनों युवक पुलिस को देखकर पीछे मुड़कर भागने लगे लेकिन तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने उन्हें काबू कर लिया। पूछताछ में एक ने अपना नाम राममेहर पुत्र होशियार सिंह निवासी बिठमड़ा व दूसरे ने धीरज पुत्र जगदीश बताया। छानबीन में राममेहर से 32 बोर की एक पिस्तोल, 2 कारतूस बरामद हुए जबकि धीरज से चार कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने अवैध हथियार बरामद करके दोनों आरोपियों पर शस्त्र अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के लिए पुलिस ने दोनों आरोपियों को दो दिन के रिमांड पर लिया है।

Related posts

सीसवाल में समापन पर महिलाओं को बांटे प्रमाण पत्र

किसानों के खाते में नहीं आए पैसे : दयानंद पूनिया

गुजविप्रौवि के एनसीसी कैडेटस ने शुरू किया पौधारोपण अभियान