हिसार

छात्रों का स्वास्थ्य के प्रति जागरुक रहना जरूरी : हर्ष बामल

डीएन कॉलेज में एनएसयूआई ने छात्रों के लिए लगाया फ्री चिकित्सा जांच शिविर व जागरुकता शिविर –

हिसार,
डीएन कॉलेज की एनएयूआई इकाई द्वारा आज कॉलेज में एक फ्री नि:शुल्क चिकित्सा जांच शिविर व जागरुकता शिविर का आयोजन एनएसयूआई के अध्यक्ष विकास श्योराण के नेतृत्व में आयोजित किया गया। इस शिविर में हरियाणा युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव हर्ष बामल ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। शिविर कैमिस्ट्री एसोसिएशन के सहयोग से आयोजित किया गया वहीं लाल पैथ लैब की टीम ने छात्रों की जांच की।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि हर्ष बामल ने कहा कि छात्रों को अपनी शिक्षा के साथ-साथ स्वास्थ्य पर भी पूरा ध्यान देना चाहिए क्योंकि एक स्वस्थ शरीर में ही एक स्वस्थ मन रहता है। छात्रों को शारीरिक स्वास्थ्य के लिए पौष्टिक भोजन के साथ-साथ नशे आदि से दूर रहकर व्यायाम इत्यादि करना चाहिए व समय-समय पर नियमित रूप से अपनी स्वास्थ्य जांच करवानी चाहिए। इससे भविष्य में स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं को दूर करने में मदद मिलती है। हर्ष बामल ने शिविर के सफल आयोजन के लिए विकास श्योराण व एनएसयूआई की टीम की प्रशंसा की।
शिविर के आयोजक विकास श्योराण ने कहा कि एनएसयूआई छात्र हितों के लिए सदैव प्रयासरत्त है। इसी के तहत इस शिविर का आयोजन किया गया है। इस शिविर में छात्रों की शूगर, होमोग्लोबिन, कोलेस्ट्रोल, ब्लड शूगर व बी.एम.आई. आदि की जांच की गई। भविष्य में भी समय-समय पर ऐसे स्वास्थ्य जांच शिविर लगाकर छात्रों को स्वास्थ्य के प्रति जागरुक रहने के लिए प्रेरित किया जाएगा।
इस मौके पर विकास श्योराण के अलावा सुरेंद्र नारू, सचिव दलाल, संदीप कुमार, महेश यादव, दीपक यादव, सचिन जांगड़ा, दीप ज्ञानपुरिया, अजय पूनिया, विपिन रोहिला, सुखदिप बडसरा, जानवी, मुस्कान, अंकिता पंघाल, राखी, सुमन, ललिता आदि मौजूद रहे।

Related posts

जनवादी नौजवान सभा ने कृषि कानूनों की प्रतियां फूंककर जताया रोष

10 मई 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

अग्रोहा को नए वर्ष में मिलेगा बस अड्डे का तोहफा: गर्ग