रेवाड़ी

बैंक लोन न चुका पाने पर पत्नी को ले गई पुलिस, किसान ने की आत्महत्या

रेवाड़ी,
हरियाणा भाजपा ने किसानों को कर्ज मुक्त बनाने और उनकी आय को दोगुणा करने का संकल्प लिया था, लेकिन उसका ये संकल्प सत्ता में आते ही हवा—हवाई होता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल, राज्य में बैंक का लोन नहीं चुका पाने के कारण एक किसान ने आत्महत्या कर ली है।

घटना रेवाड़ी की है, जहां बैंक का लोन नहीं चुका पाने के कारण कोर्ट के आदेश पर किसान की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पत्नी की गिरफ्तारी से किसान पति काफी परेशान हो गया और उसने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली।

घटना के बाद तहसीलदार के फोन करने के बावजूद भी एम्बुलेंस नहीं पहुंची। आखिर में पुलिस जिप्सी में किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। इस मामले में परिजनों ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजनों का कहना है कि गुरुवार को बैंक में रुपये जमा करवाने थे, लेकिन उससे पहले ही ये घटना हो गई। वहीं ग्रामीणों में भी पुलिस के लिए काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

हालांकि मामले को लेकर जब पुलिस अधिकारी से बात करनी चाही गई तो वो मौके पर मीडिया के कैमरों से बचते रहे। दूसरी तरफ घटना पर तहसीलदार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

रेवाड़ी गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार, सतनाली से एसआईटी ने पकंज फौजी और मनीष को दबोचा

Jeewan Aadhar Editor Desk

अंधाप्रेम : प्यार पर समाज ने जताया ऐतराज..प्रेमी जोड़े ने उठा लिया बड़ा कदम

अत्याचार से पीड़ित व्यक्तियों को अधिनियम के तहत जल्द से जल्द आर्थिक सहायता प्रदान करवाएं : डीसी

Jeewan Aadhar Editor Desk