राशिफल

3 मार्च 2020 : जानें मंगलवार का राशिफल

3 मार्च 2020 : जन्म तारीख से जानें अपना राशिफल

मेष
मंगलवार को आप बिजनेस के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जाएंगे, जिसमें आपको सफलता भी मिलेगी।संतान पक्ष से सुख की अनुभूति होगी जिससे आपकी खुशियों में इजाफा होगा। ऑफिस में आपको जिम्मेदारी वाला काम मिलेगा,जिसे समय से पूरा करने में आप सफल होंगे। विद्यार्थियों के लिए मंगलवार को का दिन बेहतर रहेगा। मंगलवार को आर्थिक क्षेत्र में स्थिरता रहेगी। परिवार में सुखद वातावरण का महौल रहेगा। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों का दिन शानदार रहेगा। हनुमान जी को पेडे का भोग लगायें,रुके हुए काम बनते नजर आयेंगे।

वृष
मंगलवार को परिवार वालों का पूर्ण स्नेह और सहयोग प्राप्त होगा। मंगलवार को आपके कुछ मित्र मददगार साबित होंगे। ऑफिस में आपके काम की प्रशंसा होगी। आपको अचानक धन लाभ होगा। माता-पिता का स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। आपकी कार्यक्षमता में बढ़ोतरी होगी। दाम्पत्य संबंध मधुरता से भरपूर रहेगा। लवमेटस के लिए मंगलवार को का दिन बेहतर रहने वाला है। व्यापार में अचानक से धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा| अपने इष्टदेव को फूल अर्पित करें, दोस्तों के साथ रिश्तें बेहतर होंगे।

मिथुन
मंगलवार को परिवार में कोई धार्मिक अनुष्ठान करेंगे। कुछ लोगों के गलत बयान से आपकी परेशानी थोड़ी बढ़ेगी| जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा।इस राशि की महिलाओं को शाम को बाहर निकलते समय अपने पर्स का खास ध्यान रखना चाहिए। नये व्यवसाय में पैसा लगाने के बारे में आप सोचेंगे| हनुमान चालीसा का पाठ करें, भय से छुटकारा मिलेगा।

कर्क
मंगलवार को आपका दिन परिवार वालों के साथ बीतेगा।आप दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनायेंगे।गुस्से में किसी से बात करने से आपको बचना चाहिए। आप दूसरों पर अपना प्रभाव बनाने की कोशिश करेंगे। आसपास के कुछ लोग आपका विरोध करेंगे।कार्य के सिलसिले में की गयी मीटिंग का परिणाम आपके पक्ष में होगा। जॉब की तलाश कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी। दाम्पत्य जीवन में आपसी ताल-मेल बना रहेगा। लवमेटस को मंगलवार को अचानक गिफ्ट मिलेगा, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। मिट्टी के बर्तन में चिड़ियों के लिए पानी रखे, परिवार में हो रहा क्लेश समाप्त होंगे।

3 मार्च 2020 : जन्म तारीख से जानें अपना राशिफल

सिंह
मंगलवार को व्यापार को बढ़ाने के लिए कुछ नये प्लान बनायेंगे, जिससे आपको सफलता भी मिलेगी। कार्यों में मित्रों की सलाह फायदेमंद साबित होगा| पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलेगा| काफी दोनों से चल रही किसी समस्या का मंगलवार को समाधान हो जायेगा।आपके कामकाज की तारीफ होगी|मंगलवार को लोग आपकी बातों से प्रभावित होंगे। घर पर रहने वाली महिलाओं को मंगलवार को शॉपिंग पर जाने का मौका मिलेगा। हनुमान जी को पान का बीड़ा चढ़ाएं, रोजगार के अवसर प्राप्त होगे हैं।

कन्या
मंगलवार को व्यापार में आपको अचानक धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा। ऑफिस के कुछ सहकर्मी आपके काम में सहायता करेंगे,जिससे आपका काम जल्दी पूरा हो जायेगा। आपके सोचे हुए काम आसानी से पूरे होंगे। किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी, जो आने वाले दिनों में आपकी मदद करेगा। पारिवारिक रिश्तों के बीच आप सामंजस्य बनाने में सफल रहेंगे। बिजनेस में आप जो भी काम हाथ में लेंगे, उसमें आपको पूर्ण रूप से सफलता मिलेगी। जरुरतमंद को वस्त्र दान करें, करोबार में बरकत होगी।

तुला
मंगलवार को ज्यादा समय देने से ऑफिस में रूका हुआ काम जल्दी पूरा होगा। किसी तरह के विवाद में पड़ने से आपको बचना चाहिए। आप किसी तरह के विचारों में खोये रह सकते हैं, इससे कोई खास मौका आपके हाथ से निकल सकता है। आपके मन में नए-नए विचार आयेंगे। साथ ही आप नए काम की योजना भी बनायेंगे। आय के स्रोतों में वृद्धि होगी। मंगलवार को बड़े-बुजुर्गों को अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है। साथ ही मॉर्निंग वॉक भी करते रहिये, सेहत अच्छी बनी रहेगी। बन्दरों को केला खिलाए, कार्य क्षेत्र में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

वृश्चिक
मंगलवार को आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। किसी दोस्त की पार्टी का इनविटेशन आ सकता है। ऑफिस में आपके काम को लेकर बॉस आपकी तारीफ करेंगे। इस राशि के छात्रों के लिए मंगलवार को का दिन अच्छा रहेगा। साथ ही एग्जाम के परिणाम आपके फेवर में आएगा। यात्रा करते समय अपने समान का ध्यान रखें। दाम्पत्य जीवन में खुशियाँ बढेंगी। लवमेटस एक दुसरे की भावनाओं की कद्र करेंगे। केसर का तिलक लगायें, पूरे दिन सफलता मिलाती रहेगी।

3 मार्च 2020 : जन्म तारीख से जानें अपना राशिफल

धनु
मंगलवार को आपका ध्यान धार्मिक कार्यों में लगा रहेगा। अचानक से आपके घर पर कोई मित्र आ सकता है, जिससे घर में खुशियों का माहौल बनगा। आप बच्चों के साथ शॉपिंग करने जायेंगे, वहां आपको अच्छा डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही माता-पिता अपने बच्चों कीपढ़ाई में उनकी सहायता करेंगे। आप कोई नया काम करने की सोचेंगे। हर कोई आपकी बातों को ध्यान से सुनेगा।लवमेटस के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। जरूरतमंद को भोजन कराएं, सिनियरस का सहयोग मिलेगा।

मकर
मंगलवार को आपको व्यापार में किसी बड़ी कंपनी से डील का ऑफर मिलेगा। इस राशि के संगीत से जुड़े लोगों को किसी शो में गाने का ऑफर मिलेगा। मंगलवार को आप अपने रिश्तों को मजबूत बनाने की कोशिश करेंगे। सभी कार्यों में माता-पिता का पूरा सहयोगमिलेगा, जिससे आप जीवन में आगे बढ़ने में सक्षम होंगे| विद्यार्थियों को मेहनत के अनुरूप परिणाम मिलेंगे। दोस्तों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। ऊँ तेजसे नम: मंत्र का 11 बार जप करें,पूरे दिन मन प्रसन्न रहेगा।

कुंभ
मंगलवार को आपकी नये कार्यों में रूचि बढ़ेगी, जिससे आपको कुछ नया सिखने को मिलेगा। आपका आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षामजबूत होगा। परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। बच्चों के साथ किसी पार्क में घूमने जायेंगे। धन लाभ के बड़े अवसर आपको मिलेंगे। मंगलवार को भाग्य का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। मंगलवार को का दिन व्यावसायिक प्रगति के लिए अनुकूल है। मंगलवार को पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा और उनके साथ घूमने भी जायेंगे। हनुमान जी को बूंदी चढ़ाएं, सेहत अच्छी रहेगी।

मीन
मंगलवार को किसी शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। इस राशि के स्टूडेंट्स अपने पढ़ाई-लिखाई में थोड़ा बदलाव करने की सोचेंगे, जो उनके भविष्य के लिए फायदेमंद होगा। ऑफिस का माहौल थोड़ा अलग होने के कारण आपको थोड़ी परेशानी महसूस हो सकती है। आपको अपने खान-पान में थोड़ी सावधानी रखने की जरूरत है। जंक-फूड खाने से आपको बचना चाहिए। मंगलवार को आपको यात्रा करनी पड़ेगी, जिसका आर्थिक लाभ भी होगा। इस राशि के छोटे बच्चों को पिता से कोई अच्छा-सा गिफ्ट मिलेगा। शाम को घर वालों के साथ कहीं घूमने जायेंगे। तुलसी के पौधे में जल चढ़ाएं, पारिवारिक खुशियाँ बढ़ेगी।

3 मार्च 2020 : जन्म तारीख से जानें अपना राशिफल

Related posts

19 दिसम्बर 2020 : जानें शनिवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

18 जुलाई 2022 : जानें सोमवार का राशिफल

5 जनवरी 2019 : जानें शनिवार का राशिफल