हिसार

सरपंच प्रतिनिधि हत्या की CCTV कैमरों की फुटेज आई सामने, बेखौफ दिखे बदमाश

हिसार,
लाजपत नगर में सुलखनी गांव के सरपंच प्रतिनिधि धर्मपाल सांगा की दो बाइक सवार बदमाशों ने हत्‍या कर दी। हत्या का पूरा मामला सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। बदमाशों ने सरपंच प्रतिनिधि पर दनादन दो बार गोलियां चलाई जिसमें चार गोली लग गई। गोली लगने से वे वहीं गिर गए और बहुत खून बह गया। खून बहने और गोली ज्‍यादा गोली लगे होने के चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई। गोलियां चलने का शोर सुन जब तक परिजन बाहर आते तब तक हमलावार वहां से भाग निकले।

पुलिस को जैसे ही सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं घटनास्‍थल से कुछ साक्ष्‍य भी इकट्ठे किए। पुलिस को सरपंच प्रतिनिधि के घर के बाहर ही गोलियों के खोल भी मिले हैं।

पुलिस ने बताया कि सरपंच प्रतिनिधि कचरा डालने के लिए बाहर आया था वह कचरा डालकर जैसे ही वापस अपने घर की तरफ मुड़ा तभी बाइक पर सवार होकर आए युवकों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। पुलिस ने बताया प्राथमिक जांच में सामने आया है कि उनके गांव में पंचायती जमीन से कब्‍जा हटवाने के मामले में चल रहे विवाद के चलते हत्‍या की गई है।

पुलिस ने जानकारी दी कि आसपास की गलियों में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है ताकि हमलावरों के बारे में किसी तरह की जानकारी हाथ लग सके। कुछ सीसीटीवी फुटेज हाथ भी लगी है। जिसमें हमलावर नजर आ रहे हैं। वहीं पूर्व सरपंच का शव सिविल अस्‍पताल में भिजवाया है। मृतक की मां भी सरपंच रह चुकी हैं तो वर्तमान में उनकी पत्‍नी सरपंच हैं।

Related posts

रक्तदान के क्षेत्र में स्वामी सदानंद महाराज की संस्था को मिले 3 राज्य स्तरीय पुरस्कार, राज्यपाल ने प्राध्यापक राकेश शर्मा को किया सम्मानित

सेवा का अधिकार अधिनियम के तहत तय समयावधि में नागरिकों को सेवाएं उपलब्ध करवाएं : एडीसी

उपायुक्त ने किया जिला में बाढ़ नियंत्रण उपायों का निरीक्षण

Jeewan Aadhar Editor Desk