हिसार

संयुक्त कर्मचारी मंच से जुड़े कर्मचारियों ने सर्व कर्मचारी संघ में जताई आस्था

हिसार।
सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर्ज यूनियन की आम सभा वीरवार को बीएंडआर कैम्पस में ब्रांच प्रधान सुरजीत सिंह की अध्यक्षता आयोजित की गई। आम सभा का संचालन ब्रांच सचिव रमेश शर्मा ने किया।
बैठक में संयुक्त कर्मचारी मंच से संबंधित बीएंडआर शाखा के ब्रांच प्रधान ओमप्रकाश गुज्जर की अगुवाई में ब्रांच केसभी सदस्यों ने मंच को छोड़कर सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर्ज यूनियन में आस्था व्यक्त करते हुए यूनियन में शामिल होने की घोषणा की।
इस दौरान कर्मचारियों को संबोधित करते हुए यूनियन के जिला प्रधान नरेश गौतम ने संगठन में शामिल हुए कर्मचारियों का स्वागत करते हुए विश्वास दिलाया कि संगठन में शामिल हुए सभी कर्मचारियों को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा विभाग को समाप्त करने की है। इसी साजिश के तहत सरकार विभाग को बेच रही है, जिसके विरोध में सर्व कर्मचारी संघ तथा विभागीय संगठन लगातार आंदोलनरत हैं।
बैठक में ब्रांच कार्यकारिणी का भी विस्तार किया गया, जिसमें ओमप्रकाश गुज्जर को ब्रांच चेयरमैन, रमेश फौजी को सहसचिव व तुलसी को उपप्रधान व अभयराम फौजी को मुख्य संगठनकत्र्ता बनाया गया।
बैठक में रामभगत, छोटेलाल, प्रेम, बेदी, रामकुमार, राजेंद्र, ओमप्रकाश, जय सिंह, विशंभर, अजीत, अनिल, कुरड़ाराम, बिल्लू, सत्यवान, रमेश कुमार व सतीश आदि भी मौजूद रहे।

Related posts

27 सितंबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

रोडवेज बस और बोलेरो कैंपर में टक्कर, बड़ा हादसा टला

12 दिसंबर को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk