हिसार

मोदी के जनता कर्फ्यू को कालीरामणा खाप ने दिया पूर्ण समर्थन

पैसे के अभाव में बेटियों की शिक्षा का खर्च वहन करेगी खाप

आदमपुर,
अखिल भारतीय कालीरामणा खाप की महत्वपूर्ण बैठक शुक्रवार को आदमपुर में पुरुषोत्तम कालीरामणा के प्रतिष्ठान पर राष्ट्रीय संयोजक रामस्वरुप कैथल की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए 22 मार्च के जनता कर्फ्यू आह्वान को खाप द्वारा पूर्ण समर्थन देने का निर्णय लिया गया।

खाप संयोजक ने कहा कि उनकी खाप ने राष्ट्रीय स्तर पर कोरोना वायरस के प्रति समाज के लोगों को जागरुक करने का कार्य आरंभ किया है। इसके चलते वे पीएम के जनता कर्फ्यू को पूरा समर्थन देते हैं। खाप के साथ—साथ वे अन्य समाज के लोगों को भी कोरोना पर काबू पाने के लिए जागरुकता अभियान में एकजुट करने का कार्य कर रहे हैं।

बैठक के बारे में जानकारी देते हुए खाप के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपप्रधान रामस्वरुप सांगड़ा ने बताया कि अप्रैल माह विद्यार्थियों के स्कूल एडमिशन का समय होता है। ऐसे में आज की बैठक में निर्णय लिया गया है कि जो कालीरामणा समाज की जो बेटिया पैसे के अभाव में स्कूल या उच्च शिक्षा लेने में स्वयं को असहाय महसूस करती है, उनकी पूरी शिक्षा का खर्च खाप वहन करेगी। अब किसी भी बेटी को पैसे के अभाव में शिक्षा अधूरी नहीं छोड़नी पड़ेगी।

इस अवसर पर सिसाय के पूर्व सरपंच व खाप के राष्ट्रीय महासचिव अजीत सिंह, कोषाध्यक्ष कैप्टन सूबे सिंह, पुरुषोत्तम कालीरामणा, भूपसिंह कालीरामणा, राकेश कालीरामणा सहित काफी संख्या में कालीरामणा खाप के पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।

Related posts

एक छोटी—सी लापरवाही से गई 4 दोस्तों की जान, 2 गंभीर

आदमपुर में आज कैसा रहेगा मौसम, कब होगी बारिश-जानें विस्तृत जानकारी

महिलाओं के प्रति दृष्टिïकोण को बदलकर उन्हें आगे बढऩे के अवसर उपलब्ध करवाने का संकल्प लें : अतिरिक्त उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk