हिसार

बजरंग गर्ग ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए देश के व्यापारी प्रतिनिधियों से कोरोना वायरस की समस्या पर बातचीत की

बजरंग गर्ग ने देश की जनता से अपील, 31 मार्च तक बिना जरूरी काम घरों से बाहर ना निकले

हिसार,
मुसीबत कितनी भी बड़ी क्यों ना आई हो, इतिहास गवाह रहा है कि मानव जाति ने हमेशा ऐसी मुसीबतों से डटकर सामना किया है। अब भी एकजुटता का ही वक्त है, आज देश की जनता ने अपनी एकजुटता से जनता कर्फ्यू को सफल बना कर साबित कर दिया है।
यह बात अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय महासचिव व हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहीं। गर्ग ने इस दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देश व प्रदेश के व्यापारी संगठनों से जुड़े प्रतिनिधियों से बातचीत कर प्रदेश में कोरोना से संबंधित बाजारों की हलचलों पर भी नजर रखी। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से आज पूरी दुनिया की महाशक्ति माने जाने वाले देश भी भयभीत है। कोरोना के मद्देनजर 31 मार्च तक इतिहास के तौर पर हमारे समीपवर्ती राज्यों पंजाब, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में लॉक डाउन कर दिया गया है। हरियाणा की जनता से भी मेरी यही अपील है कि 31 मार्च तक खुद भी हर पहलू पर संजीदगी से काम लें, डब्लूएचओ द्वारा जारी हिदायतों की पालना करते हुए बिना जरूरी काम के घरों से बाहर ना निकले। उन्होंने आज के जनता कर्फ्यू पर बात रखते हुए कहा कि जान है तो जहान है।
राष्ट्रीय महासचिव बजरंग गर्ग ने केंद्र व प्रदेश सरकारों से अपील की है कि वह कोरोना वायरस से लड़ने के लिए और ज्यादा आवश्यक कदम उठाए। जबकि देश व प्रदेश का हर नागरिक सरकार के साथ है। श्री गर्ग ने केंद्र व प्रदेश सरकार से मांग की है कि इस संकट की घड़ी को देखते हुए जनता की तरफ जो भी बैंकों की किस्त व लोन देना बनता है उसकी समय सीमा बढ़ाई जाए व वार्षिक सालाना रिटर्न जो 31 मार्च तारीख तक की होती है उसकी भी तारीख बढ़ाई जाए। केंद्र व प्रदेश सरकार को हर वर्ग के लिए राहत पैकेज देना चाहिए।

Related posts

हिसार के सिद्धार्थ गोदारा का राजस्थान न्यायिक सेवा में चयन

Jeewan Aadhar Editor Desk

उपायुक्त ने बहबलपुर में खुला दरबार लगाकर सुनीं 110 शिकायतें, कच्चे मकानों वाले बीपीएल परिवारों को 1.5 लाख रूपये की सहायता मिलेगी

शोक समाचार: मुकेश कुमार सिसवालिया का निधन