हिसार

कोरोना वायरस के चलते पूरे शहर को किया जायेगा सेनेटाइज : मेयर गौतम सरदाना

जनता कर्फ़्यू को मिला शहरवासियों का सहयोग, बंद रहे बाजार, घरों में रहे लोग

हिसार,
मेयर गौतम सरदाना की अगुवाई में फायर बिग्रेड की गाड़ियों से क्लोरीन का छिड़काव कर शहर को सेनेटाइज करने का अभियान शुरू किया गया। नगर निगम के कार्यकारी अधिकारी अमन ढांडा व एसई रामजीलाल मौजूद रहे।
मेयर गौतम सरदाना ने कहा कि देश के यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जनता कर्फ़्यू को शहर की जनता का पूर्ण समर्थन मिला। कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में शहरवासियों ने अपना योगदान देते बाजार, धार्मिक और समाजिक संस्थान पूरी तरह से बंद रखे है। उन्होंने कहा कि नगर निगम की ओर से पूरे शहर को सेनेटाइज किया जाएगा। रविवार को बस स्टैंड, सिविल हॉस्पिटल, लघु सचिवालय, राजगुरु मार्किट, नागोरी गेट मार्केट सहित शहर के सभी सावर्जनिक, धार्मिक और सामाजिक जगहों को सेनेटाइज किया गया।
मेयर गौतम सरदाना ने कहा कि शहर वासियों के अपील है कि कोरोना वायरस को लेकर जागरूक रहे। घरों से बाहर न निकले। बुजुर्ग, बच्चे औऱ महिलाये घरो में ही रहें। कोरोना वायरस के प्रति हम जितना जागरूक रहेंगे उतना ही हम अपना व अपने परिवार का बचाव कर पाएंगे।
ईओ अमन ढांडा ने बताया कि फायर बिग्रेड की गाड़ियों में क्लोरीन मिलाकर शहर में सावर्जनिक जगहों में छिडकाव जारी है। सभी जगहों को पूरी तरह से सेनेटाइज किया जाएगा। इस अवसर पर सीएसआई सुभाष सैनी, एएसआई संदीप, राहुल, एच वी सी कृष्ण सैनी सहित फायर बिग्रेड के अधिकारी मौजूद रहे।

Related posts

पर्यावरण के प्रहरी सन्त कबीर

12 मार्च 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

हिसार : महिला की उसके घर में ही हत्या, बुरी तरह सड़ गया शव