हिसार

उपायुक्त ने कोरोना के संबंध में किए गए प्रबंधों का लिया जायजा

रैन बसेरा में ठहरी महिलाओं को वितरित किए मास्क व सैनेटरी पैड

सनातन धर्म मंदिर में सूखी राशन सामग्री की पैकिंग कार्य का लिया जायजा

हिसार,
उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने कोरोना के संबंध में राहत टीमों द्वारा किए गए प्रबंधों की समीक्षा के लिए आज विभिन्न स्थानों का दौरा किया। उन्होंने जगजीवन नगर में नगर निगम द्वारा चलाए जा रहे स्थाई रैन बसेरा में ठहरी 13 महिलाओं को मास्क व सैनेटरी पैड वितरित किए तथा सनातन धर्म मंदिर में सूखी राशन सामग्री की पैकिंग कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने इन स्थानों पर चल रही गतिविधियों व साफ-सफाई के संबंध में संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।
उपायुक्त ने रैन बसेरा में आश्रय प्राप्त 13 महिलाओं से उन्हें यहां मिल रही सुविधाओं की जानकारी मांगी। उन्होंने महिलाओं को मास्क वितरित करते हुए इनसे अपना मुंह कवर रखने को कहा। उन्होंने महिलाओं को सैनेटरी पैड भी वितरित किए और महिलाओं के लिए गद्दे व अन्य सुविधाओं की उपलब्धता के संबंध में जानकारी ली। उपायुक्त ने कहा कि महिलाएं एक-दूसरी से दूरी बनाकर रखें और समूह में इक_ïी होकर न बैठें। सभी महिलाएं नियमित रूप से हाथ धोएं और अपने आसपास सफाई व्यवस्था बनाए रखें।
इसके उपरांत उपायुक्त ने सनातन धर्म मंदिर में सूखे राशन को पैक करने के लिए बनाए गए भंडार गृह का निरीक्षण किया। उन्होंने यहां उपलब्ध राशन सामग्री की मात्रा व तैयार की जा रही राशन किट के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने कर्मचारियों को साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखने और आवश्यकता होने पर कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने के संबंध में निर्देश दिए। इस अवसर पर महिला, बाल विकास विभाग की जिला कार्यक्रम अधिकारी सुनीता यादव सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

Related posts

सट्टा खाईवाली कर रहा था..पुलिस ने किया गिरफ्तार

दर्शन अकादमी के विद्यार्थियों ने दी मानवता की परिभाषा, ‘नेकी की दीवार’ मुहिम में लिया भाग

मॉडल टाउन गुरूद्वारा में विशाल कोरोना टीकाकरण शिविर 1 जुलाई को : डा. वैभव बिदानी