हिसार

आदमपुर : बारात में डीजे पर हुई कहासूनी और खाने से पहले चले लात—घूंसे और डंडे

आदमपुर,
बारात में डीजे पर हुई कहासूनी के बाद कुछ युवकों ने मिलकर 2 लड़कों की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के दौरान डंडो से भी दोनों को चोट पहुंचाई गई। बाद में लोगों के बीच—बचाव करने के बाद हमलावरों ने जान से मारने की धमकी दी और मौके से चले गए। आदमपुर पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में बरवाला के वार्ड नम्बर 4 में रहने वाले मोहित ने बताया कि वह 25 जुलाई को अपने दोस्त अमन की बारात में खारा बरवाला में आया हुआ था। खारा बरवाला में ही मेरा ननिहाल है। इसलिए मैंने अपने मामा के लड़के आर्यन को वहां बुला लिया। रात को करीब 1 बजे डीजे पर डांस करते समय अजय और नीतिश ने उसके साथ झगड़ा शुरु कर दिया। इस दौरान आर्यन ने समझाकर हमें अलग कर दिया।

बाद में जब मैं खाना खाने के लिए टैंट में जाने लगा तो रास्ते में अजय, नितिश, राहुल, यश, और विजय ने उसे रोक लिया और थप्पड़ और मुक्कों से उसे पीटना आरंभ कर दिया। इस दौरान अजय डंडा उठाकर लाया और उसके सिर पर मार दिया। शोर सुनकर आर्यन मौके पर पहुंचा और बीच—बचाव करने लगा। इस दौरान उन्होंने आर्यन पर भी हमला बोल दिया और यश ने आर्यन पर डंडों से वार करने आरंभ कर दिए।

शोर मचाने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो हमलावर मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से निकल गए। इसके बाद ग्रामीणों ने मुझे और आर्यन को घर पहुंचाया। 26 जुलाई को वे उपचार के लिए आदमपुर अस्पताल में गए तो दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया। 28 जुलाई को आदमपुर पुलिस ने अग्रोहा मेडिकल में पहुंचकर पीड़ितों के बयान लिए और हमलावरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

थाने देख कोणी पाई बाबा श्याम घुंघटियो आड़े आग्यो जी…..भजन पर झूमे श्रद्धालु

गरीब परिवारों के जीवन स्तर में सुधार लाएगी मुख्यमंत्री अंत्योदय परिवार उत्थान योजना : उपायुक्त

नशे को जड़ से खत्म करने के लिए पुलिस व सामाजिक संस्थान व जनता को मिल कर करना होगा काम : एसपी