हिसार

जिलेभर में दीवाली जैसा माहौल, जनता ने उत्साह से लिया भाग

दीपक, मोमबत्ती व मोबाइल की फ्लैश लाईट जलाकर दिया एकता का परिचय

हिसार,
प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर कोरोना के खिलाफ चल रहे संघर्ष में देशवासियों ने उत्साह से भाग लिया। इस दौरान जनता के हर हिस्से ने रात को ठीक 9 बजे अपने घरों व प्रतिष्ठानों की लाइटें बंद कर दी और एकता का परिचय देते हुए कहीं पर दीपक जलाए तो कहीं मोमबत्ती या मोबाइल की फ्लैश लाइटें जलाकर कोरोन के खिलाफ जंग में अपना योगदान दिया।
हिसार के हर क्षेत्र में जनता ने इस आयोजन में उत्साह से भाग लिया। पिछले लंबे समय से लॉकडाउन से उबी जनता में आज एकाएक उत्साह दिखाई दिया। जनता का कहना था कि एकजुटता, लॉकडाउन पर सरकार के निर्देशों पर चलकर ही कोरोना पर विजय हासिल की जा सकती है। ऐसे में सरकार को चाहिए कि वह जनता के बचाव के लिए हर जरूरी कदम उठाए वहीं जनता को भी चाहिए कि वह हर सुरक्षा उपाय को गंभीरता से लेकर अपना बचाव करें। हिसार के अलावा जिले के आदमपुर, हांसी, बरवाला, उकलाना, नलवा, नारनौंद सहित हर क्षेत्र में जनता ने इस आयोजन में उत्साह से भाग लिया। इस दौरान अनेेक क्षेत्रों में पटाखों की जोरदार आवाज भी सुनाई दी। लोगों में दीवाला व उत्साह जैसा माहौल देखते ही बनता था।
हिसार के सांसद बृ्जेन्द्र सिंह, डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, राज्यमंत्री अनूप धानक, हिसार के विधायक कमल गुप्ता, मेयर गौतम सरदाना की ओर सेे भी अपने—अपने क्षेत्रों में दीपक जलाकर देश की एकजुटता में सहयोग दिया जाए।

Related posts

7 नवंबर को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

2 लाख 20 हजार रुपये सहित युवती लापता

विंग कमांडर साहिल गांधी का पार्थिव शरीर पहुंचा हिसार, 10:30 बजे होगा अंतिम संस्कार

Jeewan Aadhar Editor Desk