हिसार

सेक्टर 16 निवासी महिला ठीक होकर घर लौटी, एसोसिएशन ने जताई प्रसन्नता

चिकित्सकों की टीम व प्रशासन की भी सराहना, जनता से सहयोग की अपील

हिसार,
सेक्टर 16-17 वेल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान एवं जजपा नेता जितेन्द्र श्योराण ने अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती होकर लौटी महिला व उसके पति की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने पर प्रसन्नता जताई है। उन्होंने सेक्टरवासियों व शहरवासियों से अपील की वे अफवाहों पर ध्यान न दें और बहुत जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें।
एक बयान में जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि सेक्टर की महिला, जिसकीी पहले कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई थी, पिछले कई दिनों से अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती थी। उपचार के चलते उनकी सभी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जो सेक्टर व शहर के लिए खुशी की बात है। इसी तरह के उनके पति की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। ऐसे में हमारे शहर में मिला एक कोरोना मामला भी नेगेटिव हो गया है और दंपति, खासकर पॉजिटिव आई महिला जिंदगी की जंग जीतकर लौटी है, जिससे शहर में खुशी है। उनका मामला सामने आने के बाद शहरवासियों, खासकर सेक्टरवासियों में भय का माहौल था, लेकिन अब यह भय का माहौल समाप्त हो गया है।
जितेन्द्र श्योराण ने सेक्टर की महिला व उनके पति का इलाज करने वाली डाक्टरों की टीम का सेक्टर एसोसिएशन की ओर से आभार जताया और धन्यवाद किया कि उनके प्रयासों से महिला व उनके पति आज खतरे से बाहर है। उन्होंने जिला प्रशासन द्वारा इस मामले को गंभीरता से लेने के प्रयासों की भी सराहना की और कहा कि प्रशासन की त्वरित कार्रवाही से ही आज महिला व उनके पति स्वस्थ होकर लौटे हैं। उन्होंने शहरवासियों से अपील की कि वे बेवजह बाहर न निकलें और लॉकडाऊन का पालन करें ताकि इस महामारी को भगाया जा सके।

Related posts

ऊर्जा संरक्षण पुरस्कार के नामाकंन 4 जनवरी तक

Jeewan Aadhar Editor Desk

खैरमपुर निवासी पुलिसकर्मी की मौत

दिव्यांग केंद्र में ऋषिदेव जैन की पुण्यतिथि पर हुए 11 आंखों के आप्रेशन

Jeewan Aadhar Editor Desk