हिसार

कोविड के खिलाफ युद्घ में शक्ति वर्धक हाईब्रिड सीड्स ने डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा को भेंट किए 2.5 लाख रुपये के चेक

हिसार,
हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा को शक्ति वर्धक हाईब्रिड सीड्स के संचालक वेदप्रकाश आर्य ने कोविड के खिलाफ चल रहे युद्घ में सहयोग स्वरूप आज 2.5 लाख रुपये धनराशि के चेक भेंट किए। इनमेें 1.51 लाख रुपये पीएम केयर्स के लिए तथा 1 लाख रुपये हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड के लिए दान किए गए हैं। डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा ने उनकी उदारता व समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी की भावना की सराहना की।
उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही लड़ाई के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड की स्थापना की गई है जिसमें आमजन अपनी सामथ्र्य के अनुरूप सहयोग राशि जमा करवा रहे हैं। इसी प्रकार केंद्र सरकार को सहायता राशि भिजवाने वालों के लिए पीएम केयर्स के खाते में दान राशि जमा करवाई जा सकती है। इसी कड़ी में तिलक बाजार स्थित शक्तिवर्धक हाईब्रिड सीड्स के संचालक व कंपनी के कर्मचारियों ने 1.51 लाख रुपये पीएम केयर्स के लिए तथा 1 लाख रुपये हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड के लिए सहयोग स्वरूप जमा करवाने के लिए इस राशि के चेक डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा को सौंपे। संचालक वेदप्रकाश आर्य ने व्यक्तिगत रूप से हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में 1 लाख रुपये तथा पीएम केयर्स में 35428 रुपये का जबकि उनके 71 कर्मचारियों ने 115572 रुपये का सहयोग किया है।
डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा ने शक्ति वर्धक हाईब्रिड सीड्स के संचालक वेदप्रकाश द्वारा कोरोना के खिलाफ चल रही मुहिम में सहयोग के लिए की गई इस पहल की सराहना करते हुए उन्हें समाज का सच्चा शुभचितंक बताया। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में दानी सज्जन सरकार की सहायता के लिए आगे आए हैं जिससे हम इस जंग को मजबूती से लड़ पा रहे हैं। उन्होंने सभी दानी सज्जनों का आभार व्यक्त करते हुए अन्य साधन संपन्न लोगों से भी अपना सहयोग करने का आहृवान किया है।

Related posts

मासूम नदीम को मिली छुट्टी, उपायुक्त ने किया घर के लिए रवाना

घर पर बैठा रहना और स्वयं को संक्रमण से बचाना भी राष्ट्रसेवा—स्वामी सदानंद जी महाराज

विधायक भव्य बिश्नोई की शादी : आदमपुर में परोसा जायेगा बिश्नोई खाना, वीआईपी और आमजन को मिलेगा ये खाना—जानें विस्तृत जानकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk