हिसार

पीएम का लॉकडाऊन बढ़ाने का निर्णय सही, बनभौरी धाम ट्रस्ट करेगा हर तरह का सहयोग

जनता से की सहयोग की अपील, जरूरतमंदों को घर तक राहत सामग्री पहुंचाएगा ट्रस्ट

हिसार,
मां भ्रामरी देवी शक्तिपीठ बनभौरी धाम ट्रस्ट के पदाधिकारियों व सदस्यों से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से बैठक की जिसमें प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की कोरोना महामारी से लडऩे की योजना का स्वागत किया गया। सभी ने कहा कि लॉकडाऊन बढ़ाए बिना इस बीमारी का तोड़ संभव नहीं है, इसलिए ट्रस्ट का हर पदाधिकारी व सदस्य लॉकडाऊन बढ़ाने की योजना में सरकार व प्रशासन क सहयोग करेगा।

ट्रस्ट के मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक नेे कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा लॉकडाऊन की अवधि बढ़ाया जाना सही है। इसमें सहयोग करते हुए ट्रस्ट के पदाधिकारी व सदस्य निरंतर राहत सामग्री व अन्य जरूरी चीजें जरूरतमंदों तक पहुंचाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार के आह्वान पर तथा प्रशासन की निर्देशों पर लॉकडाऊन की पालना करना हर नागरिक का प्रथम कर्तव्य है। सभी को यह बात भली-भांति ध्यान में रखनी चाहिए कि देश से ऊपर कोई नहीं है, देश बचेगा, तभी हम बच पाएंगे। यही सही है कि कोरोना महामारी के कारण काम धंधे प्रभावित हुए हैं लेकिन लॉकडाऊन के अलावा कोई विकल्प ही नहीं है।

ट्रस्ट के चेयरमैन सतबीर कौशिक ने कहा कि जिला प्रशासन के सहयोग से इस कार्य को आगे चलाते रहेंगे और जिला प्रशासन बधाई का पात्र है जिन्होंने जिले में कानून व्यवस्था, स्वास्थ्य व्यवस्थाएं, साफ सफाई सहित हर तरह की व्यवस्थाएं सुचारू रूप से चला रखी है, इसलिए संस्था प्रशासन को धन्यवाद करने का प्रस्ताव पारित करती है। उन्होंने मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के आपदा से निपटने के प्रयासों की सराहना करती करते हुुए कहा कि बनभौरी धाम ट्रस्ट सरकार व प्रशासन के साथ इस आपदा से निपटने के लिए कदम कदम पर साथ देने के लिए तैयार है। उन्होंने जनता से अपील की कि वह ज्यादा से ज्यादा मुख्यमंत्री राहत कोष वह प्रधानमंत्री राहत कोष में अपना योगदान दें ताकि इस आपदा से प्रभावित लोगों की मदद की जा सके।

Related posts

खेत में स्प्रे करने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में चली गोली, 1 की हालत गंभीर

महंगाई भत्ता रोकने के फरमान से कर्मचारियों में भारी रोष : मौलिया

कोरोना मरीजों को लेकर संशय, पहचान सार्वजनिक करने की मांग