हिसार

लॉकडाऊन से ही जनता दे सकेगी कोरोना महामारी को मुंहतोड़ जवाब : श्योराण

प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने विभिन्न क्षेत्रों में वितरित की उप मुख्यमंत्री की ओर सेे भेजी सेनेटाइजर

हिसार,
हिसार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एवं जजपा नेता जितेन्द्र श्योराण ने उप मुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला की ओर से भेजी गई सेनेटााइजर वितरण कार्य आज भी जारी रखा। मंगलवार को उन्होंने अर्बन एस्टेट, बडवाली ढ़ाणी, सैनी मोहल्ला, कबीर चौक, भारत नगर, 12 क्वार्टर रोड, योग नगर तथा नागोरी गेट स्थित गुरूद्वारा श्री गुरू सिंह सभा में सेनेेटाइजर का वितरण किया। इस दौरान उनके साथ जजपा बीसी सैल के युववा उपाध्यक्ष सरवन बागड़ी, उपाध्यक्ष गौरव सैनी, ललिता सांगवान, ऋषि खटकड़, सोनू खुराना, सुरेश कुमार, मास्टर गांधी, सतबीर मुंगेरिया, अनिल कुंडू व विकास शर्मा सहित अन्य गणमान्य व्यक्त व पार्टी नेता अपने-अपने क्षेत्र के अनुसार रहे।

इस अवसर पर जितेन्द श्योराण ने कहा कि देश पर आई कोरोना नामक महामारी के समय हर नागरिक का कर्तव्य है कि वे लॉकडाउन के नियमों का पालन करके अपने आसपास स्वच्छता रखे और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। जागरूकता के माध्यम से ही हम इस बीमारी को हरा सकते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने आज एक बार फिर 3 मई तक लॉकडाऊन बढ़ाने का ऐलान किया है। हर नागरिक के लिए लॉकडाऊन का पालन करना व अपने घरों में रहना बहुत बड़ी तपस्या है लेकिन लॉकडाऊन से ही हम इस बीमारी को मुंहतोड़ जवाब दे सकते हैं। सेनेटाइजरर वितरण के समय इस दौरान सोशल डिस्टेश का विशेष रूप से ध्यान रखते हुए सफाई कर्मचारियों, विभिन्न नाकों पर तैनात पुलिस कर्मचारियों, सब्जी व फल आदि बेचने वालों व अन्य गरीब जरूरतमंदों को सेनेटाइजर दिये गये।

प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि उप मुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला ने जनता के हितों को प्राथमिकता देते हुए विभिन्न क्षेत्रों के लिए सेनेटााइजर भिजवाए हैं। उनके निर्देशों के तहत विभिन्न क्षेत्रों में ये सेनेटाइजर बांटे जा रहेे हैं। उन्होंने कोरोना महामारी पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार इस बीमारी पर रोक लगाने के प्रयास कर रही है लेकिन जनता के सहयोग के बिना सरकार का कोई भी अभियान या प्रयास अधूरा रहता है। ऐसे में हमारा कर्तव्य बनता है कि हम भी सरकार का साथ देकर एकजुटता से इस बीमारी को हराने में अपनी-अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।

Related posts

लुवास के विद्यार्थियों ने ऑल इन्डिया एग्रीकल्चरल यूनिवर्सिटी स्पोट्र्स प्रतियोगिता में जीते कई मैडल

Jeewan Aadhar Editor Desk

मंदिर में ना घंटी बजेगी और ना ही बंटेगा प्रसाद

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोरोना मरीज को 10 दिन में किया जा सकता है डिस्चार्ज: उपायुक्त