हिसार

व्हाट्सएप के जरिए वास्तु टिप्स व जीवन ऊर्जा के लिए निशुल्क परामर्श सेवा आरंभ

घर पर रहें, सुरक्षित रहें, ऊर्जावान रहें : अग्रवाल

हिसार,
वास्तु हब एवं हैप्पी लाइफ काउंसिलिंग रिसर्च सेंटर ने सोशल डिस्टेंशसिंग के चलते लाकडाऊन को धैर्य से अपनाने व समय का सदुपयोग कराने के उद्देश्य को लेकर लोगों को जीवन ऊर्जा उपलब्ध करवाने के लिए आज से निशुल्क व्हाट्सएप परामर्श सेवा शुरू की है। इसमें घरों को वास्तु अनुसार व्यवस्थित करने के लिए वास्तु टिप्स व सकारात्मकता के उपाय बताए जायेंगे।
सेंटर के संचालक व वास्तु एवं लाइफ काउंसलर सत्यपाल अग्रवाल ने बताया कि प्राचीन भारतीय ग्रंथों व संस्कृति में रोग व तनाव मुक्त सुकून भरी जिंदगी जीने के लिए सकारात्मक जीवन ऊर्जा प्राप्त करने के अनेक उपाय बताए गए हैं जिन्हें अपनाकर कोई भी व्यक्ति मानसिक आनंद, खुशहाल, स्वस्थ, सफल व सम्मानित जीवन जीने का अधिकारी बन सकता है। उन्होंने बताया कि सकारात्मकता प्राप्ति के लिए ग्रंथों में दिए गए अनेक उपायों में वातावरण शुद्ध रखने वाले हवन, व्यवहारिक दिनचर्या को अपनाने व निवास स्थान का वास्तु विज्ञान अनुसार इस तरह से बना व व्यवस्थित होना कि जिसमें हमेशा सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह बना रहे का विशेष महत्व बताया गया है।
अग्रवाल ने बताया कि लाकडाऊन के समय का लाभ उठाते हुए कोई भी व्यक्ति अपने मकान या कार्यस्थल में वास्तु अनुसार व्यवस्था करने, हवन-यज्ञ एवं व्यवहारिक दिनचर्या के सम्बंध में व्हाट्सएप नंबर 9416041802 पर अपनी जिज्ञासा अनुसार प्रश्न कर निशुल्क परामर्श पा सकता है। यह सेवा 30 अप्रैल 2020 तक जारी रहेगी।

Related posts

एटीएम कार्ड की क्लोनिंग कर 4 राज्यों में लाखों की ठगी करने वाला गिरफ्तार

सावित्री जिन्दल ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए दिए 15 लाख

Jeewan Aadhar Editor Desk

लुवास में हर्षोल्लास से मनाई गई लाला लाजपत राय की 157वीं जयंती