सिरसा

एसडीएम ने माला पहनाकर किया दुकानदारों को सम्मानित

कोविड-19 से बचाव की हिदायतों का पालन करने वाले दुकानदार की सराहना की

सिरसा,
कोविड-19 वैश्विक महामारी के फैलाव को रोकने व इससे बचाव के मद्देनजर सरकार द्वारा 17 मई तक लॉकडाउन को बढ़ाया गया है। तीसरे चरण के लॉकडाउन में शर्तों के साथ दुकानों व अन्य प्रतिष्ठानों के संचालन में छूट दी गई है। संक्रमण का फैलाव न हो इसके लिए दुकानदारों को दुकान पर सोशल डिस्टेंस बनाए रखनें तथा संक्रमण बचाव के सभी जरूरी प्रबंध करना अनिवार्य किया गया है। इसी कड़ी में एसडीएम जयवीर यादव ने बुधवार को शहर की विभिन्न मार्केट का निरीक्षण कर सोशल डिस्टेंस व प्रशासनिक हिदायतों की अनुपालना का जायजा लिया।
एसडीएम जयवीर यादव ने निरीक्षण के दौरान दुकानदारों को कोविड-19 से बचाव के संबंध में प्रशासन द्वारा जारी हिदायतों की कड़ाई से अनुपालना बारे दिशा-निर्देश दिए। कई जगह दुकानदार व दुकान पर ग्राहक बिना मॉस्क मिले तो एसडीएम ने उन्हें मॉस्क पहनाते हुए दुकान पर सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की नसीहत दी। एसडीएम ने सुभाष चौक, सदर बाजार, फैशन कैंप गली, गीता भवन रोड़ सहित विभिन्न मार्केट का निरीक्षण किया।
उन्होंने कहा कि कोविड-19 वैश्विक महामारी से सभी को एकजुट होकर लडऩा होगा और इसके लिए संक्रमण बचाव के संबंध में बरती जाने वाली सावधानियों को अपनाते हुए स्वयं बचें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें। इस दौरान एसडीएम ने एक दुकानदार को माला पहनाकर सम्मानित भी किया। दुकानदार ने अपनी दुकान पर सोशल डिस्टेंस की अनुपालना के साथ-साथ मॉस्क, सेनेटाइजर सहित कोविड-19 बचाव के सभी प्रबंध किए हुए थे। उन्होंने दुकानदारों से कहा कि वे प्रशासन की हिदायतों का अनुपालन करें और कोविड-19 बचाव के सभी नियमों का पालन कड़ाई से करें। यदि कोई दुकानदार मॉस्क, दस्ताने तथा सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related posts

हिसार एसटीएफ ने हथियारों के जखीरे के साथ 3 बदमाशों को पकड़ा

पहल : जरूरतमंदों को मास्क वितरित कर रही है जिला बाल कल्याण परिषद

जिला में 150 बाहरी लोगों को किया ट्रेस, जिला में अभी तक एक भी पॉजिटिव केस नहीं : उपायुक्त