फरीदाबाद

पड़ोसियों ने की बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

फरीदाबाद,
कोर्ट में गवाही देने से रोकने के लिए पड़ोसियों ने बुजुर्ग को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक बुजुर्ग के बेटे की शिकायत पर 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मृतक बुजुर्ग की पहचान सुधीर तनेजा के रूप में हुई है। मृतक के बेटे सन्नी तनेजा का आरोप है कि उनके पड़ोसियों से उनका पुराना झगड़ा चल रहा था और उसी मामले में उनके पिता की गवाही होनी थी। आरोपी उन पर गवाही न देने के लिए दबाव बना रहे थे और बार-बार धमकियां दे रहे थे। जब वो नहीं माने, तो आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया और हत्या कर दी।

सन्नी तनेजा ने बताया कि आरोपियों ने शनिवार देर रात उनके पिता पर उस समय हमला किया, जब वो सब्जी लेने के लिए सब्जी मंडी जा रहे थे। आरोपी एकजुट होकर आए और उनसे कहासुनी करने लगे। जब मामला बढ़ता देख परिजन बाहर आए, तो आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया। इस हमले में उनके चाचा, भाई और पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद उनको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने पिता को मृतक घोषित कर दिया। वहीं सन्नी तनेजा के चाचा और भाई का इलाज चल रहा है।

सन्नी तनेजा के मुताबिक उनके पड़ोसी उनके घर के सामने लंबे समय से कबाड़ रखते आ रहे है, जिसके चलते पहले भी उनका झगड़ा हुआ था। उसी झगड़े को लेकर आरोपियों के साथ केस चल रहा है, जिसमें 22 मई को उनके पिता की गवाही होनी थी, जिसके चलते आरोपी पक्ष उसके पिता पर दबाव बना रहे थे। जब आरोपियों की दाल नहीं गली, तो उन्होंने रात को हमला बोल दिया।

मृतक के बेटे सन्नी तनेजा का कहना है कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं, इस मामले में एनआईटी थाना एसएचओ का कहना है कि NIT 5 नम्बर में पड़ोसियों द्वारा बुजुर्ग सुधीर तनेजा की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। फिलहाल पीड़ित पक्ष की शिकायत पर 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।

Related posts

कृत्रिम झील में डूबा युवक, मौत

घर में लाइट आॅन करते ही लगा करंट, मौके पर हुई मौत

शरीर की स्वच्छता व खानपान ध्यान दें किशोरियां : एसडीएम अपराजिता

Jeewan Aadhar Editor Desk