हिसार

कोरोना वायरस से बचने का संदेश देते केक ने जीता सबका दिल

आदमपुर,
कोरोना वायरस ने आमजन के बीच नीरसता को पैदा किया है। लगता है इस नीरसता को बाजार ने भांप लिया है। इसके चलते अब दुकानदार नए—नए प्रयोग करके ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करने में लगे हुए है। ऐसा ही सफल प्रयोग देखने को मिला है बर्थडे केक का। बच्चे के जन्मदिन का केक ऐसा है कि इसमें कोरोना वायरस से लड़ने के सभी संदेश प्रदर्शित किए गए है।

केक को सबसे ज्यादा आकर्षित कर रहा है मास्क लगा टेडी और हैंड सैनिटाइजर की बोतल। इन दोनों को काफी आकर्षित तरीके से लगाया गया है। इसके चलते यह सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचकर कोरोना वायरस से लड़ने का संदेश देने में सार्थक भूमिका निभाता नजर आ रहा है। यह केक पिछले सप्ताह (16 may) आदमपुर निवासी कुलदीप ने अपने बेटे INESH के जन्मदिन पर खरीदा था।

केक की फोटो उन्होंने जैसे ही सोशल मीडिया पर डाली लोगों ने बेटे के जन्मदिन की बधाई देने के साथ—साथ केक द्वारा दिए गए संदेश की काफी प्रशंसा की। कॉमेंट बॉक्स में अधिकतर लोगों का कहना था कि इस प्रकार के केक बच्चों को कोरोना संक्रमण से बचाने का सार्थक संदेश देने में बड़ी भूमिका निभा सकते हैं।

कुलदीप ने बताया कि बेटे के जन्मदिन पर वे केक लेने बाजार में गए तो दुकानदार ने उन्हें अपना श्रेष्ठ केक दिखाते हुए इसे प्रस्तुत किया। इसे देखते ही उन्होंने इसे खरीद लिया, क्योंकि इस केक को देखकर उन्हें लगा बच्चों को कोरोना संक्रमण से बचने के प्रति जागरुक करने का इससे बेहतर तरीका कोई नहीं हो सकता। कुलदीप की सोच सही साबित होती नजर आ रही है। लोगों को यह केक काफी पसंद आ रहा है।

Related posts

VIDEO ग्वार बनायेंगा राजा…या फिर भिखारी- जानें क्यों बढ़ रहा है ग्वार का भाव

तलवंडी राणा के लिए सबसे छोटा वैकल्पिक मार्ग दिए जाने की मांग पर अड़े ग्रामीण, धरना जारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

स्टार्टअप्स को बढ़ावा देने के लिए एचएयू स्थित एबिक में बेकरी व कान्फेंशनरी यूनिट स्थापित

Jeewan Aadhar Editor Desk