हिसार

कैंट मार्केट के दुकानदारों ने दोहराई सर्विस रोड बनाने की मांग

प्रधान ताराचंद अनेजा को करवाया समस्या से अवगत, दुकानदार हो रहे प्रभावित

हिसार,
दिल्ली रोड स्थित कैंट मार्केट के दुकानदारों ने जिला प्रशासन से कैंट मार्केट में सर्विस रोड बनाने की मांग दोहराई है। दुकानदारों ने कैंट मार्केट एसोसिएशन के प्रधान ताराचंद अनेजा को सर्विस रोड न होने से होने वाले नुकसान से भी अवगत करवाया।
प्रधान ताराचंद अनेजा ने कहा कि देश व प्रदेश में फैली कोरोना महामारी को देखते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने देशभर में लॉकडाऊन की घोषणा कर रखी है। सारी जनता ने इस लॉकडाऊन में अपना भरपूर सहयोग दिया, जिसमें दुकानदार सहित हर वर्ग शामिल है लेकिन इस लॉकडाऊन की वजह से दुकानदारों का काम बहुत ज्यादा प्रभावित हुआ है। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की कि दुकानदारों की परेशानी को देखते हुए कैंट मार्केट में सर्विस रोड शीघ्र बनवाया जाए ताकि वे भी अपना कारोबार सहित ढंग से कर सकें। उन्होंने कहा कि सर्विस रोड न होने की वजह स बरसात के दिनों में यहां समस्या और भी ज्यादा बढ़ जाती है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के खात्में के लिए देश का हर वर्ग सरकार के निर्देशों का पालन करते हुए साथ दे रहा है। इस महामारी का खात्मा नितांत जरूरी है लेकिन सरकार व जिला प्रशासन को भी चाहिए कि वह संकट की इस घड़ी में दुकानदारों व अन्य वर्गों की समस्याओं पर ध्यान दें।
इस अवसर पर प्रधान ताराचंद अनेजा के अलावा राजा पूनिया, सरेश पूनिया, राजेश सूरा, अमित चावला, प्रवीण, मुकेश शर्मा, राजबीर शर्मा, पंकज व कश्मीरी अरोड़ा के अलावा अनेक दुकानदार व गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Related posts

30 दिसंबर को होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

एक्स वे कम्पनी के खिलाफ मामला दर्ज, चिटफंड की तर्ज पर काम करके ठगे 11 लाख रुपए

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर में छत से गिरने पर अधेड़ की मौत