हिसार

साऊथ बाईपास के फ्लाईओवर का काम बीच में रूकने से जनता परेशान : श्योराण

सर्विस रोड भी खराब, हिसार-कैमरी रोड भी ढंग से खुला नहीं नहीं, अधिकारी ने दिया आश्वासन

हिसार,
हिसार संघर्ष समिति के अध्यक्ष जितेन्द्र श्योराण ने साऊथ बाईपास पर बन रहे फ्लाईओवर में अनावश्यक देरी किये जाने व जनता को हो रही परेशानी के दृष्टिगत विभाग के कार्यकारी अभियंता विशाल कुमार से मुलाकात की। उन्होंने फ्लाईओवर के दोनों तरफ सर्विस रोड की खस्ता हालत, फ्लाईओवर के निर्माण में देरी तथा कैमरी व हिसार को जोडऩे वाले रोड को सही ढंग से न खोले जाने का मुद्दा उठाया।
कार्यकारी अभियंता विशाल कुमार को जितेन्द्र श्योराण ने बताया कि फ्लाईओवर बनने की तय समय सीमा पूरी हो चुकी है लेकिन ठेकेदार ने काम पूरा नहीं किया है। लॉकडाऊन से पहले ही ठेकेदार ने काम बंद कर दिया, जिसकी वजह से आने-जाने वालों को परेशानियां झेलनी पड़ रही है। उन्होंने बताया कि फ्लाईओवर के दोनों तरफ सर्विस रोड की हालत अत्यंत खराब है, वाहन चालकों का आना-जाना दूभर हो गया है और भारी गड्डे होने के कारण उनके वाहनों का नुकसान हो रहा है। इसके अलावा कैमरी की तरफ जाने वाले रास्ते को सही ढंग से नहीं खोला गया है, जिससे वाहन चालकों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। उन्होंने अधिकारी से मांग की कि फ्लाईओवर का निमार्ण शीघ्र शुरू करवाया जाए, जबकि सरकार ने भी अब निर्माण कार्यों की छूट दे दी है।
कार्यकारी अभियंता विशाल कुमार ने जितेन्द्र श्योराण व अन्य को बताया कि सर्विस रोड आज या कल में बनवा दिया जाएगा तथा कैमरी की तरफ जाने वालेे रास्ते को सही ढंग से खुलवा दिया जाएगा। इसके अलावा ठेकेदार को बुलाकर फ्लाईओवर का बचा काम शीघ्र पूरा करवाने के निदेश दियेे जाएंंगे ताकि जनता को परेशानी न हो। उन्होंने हिसार संघर्ष समिति के प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि जनता को किसी तरह की परेशानी नहीं होने दी जाएगी।

Related posts

विभाग ने चलाई अल्पसंख्यक समुदाय के लिए मुख्य योजनाएं : डा. सैनी

फ्युचर मेकर की सीलिंग ने कई कंपनियों का बिस्तर किया गोल, ग्रामीण क्षेत्रों में पंचायतों का दौर आरंभ

Jeewan Aadhar Editor Desk

आशा वर्करों ने नारेबाजी करके उठाई मांगे व समस्याएं