हिसार

मां भ्रामरी देवी शक्ति पीठ बनभौरी धाम ने हांसी एसपी को किया सम्मानित

पुलिस कर्मचारियों के लिए दिये मास्क, सेनेटाइजर, गल्फ व तापमान मापक यंत्र

हिसार,
कोरोना जैसी महामारी के संकट के दौर में सामाजिक संस्थाएं बहुत सहयोग कर रही है और इसी कड़ी में आज मां भ्रामरी देवी शक्ति पीठ बनभौरी धाम ट्रस्ट के सदस्यों ने हांसी पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह से मुलाकात की और पुलिस कर्मचारियों के लिए मास्क सैनिटाइजर, गल्फ व तापमान मापक यंत्र (थर्मल स्केनर) आदि भेंट किए। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक ने मां भ्रामरी शक्ति पीठ बनभौरी धाम के सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना जैसी महामारी में आपका सहयोग बहुत मायने रखता है व समाज के लोगों को इस वक्त पर जरूरतमंदों के सहयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने के लिए जरूरतमंदों की सामान उपलब्ध करवाकर उनकी मदद करें वहीं उन्हें सोशल डिस्टेंस व सरकार के नियमों के प्रति जागरूक भी करें।
ट्रस्ट के मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक ने इस अवसर पर कहा कि पुलिस कर्मचारी इस लॉकडाउन में पिछले 2 महीने से इतनी गर्मी—सर्दी की परवाह न करते हुए अपनी ड्यूटी का मुस्तैदी से निर्वाह कर रहे हैं। ऐसे पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को हम सैल्यूट करते हैं। उन्होंने बताया कि ट्रस्ट ने राज्य के हर क्षेत्र में जरूरतमंदों की मदद करने का प्रयास किया है और उन्हें सूखा राशन व अनेक क्षेत्रों में पका हुआ भोजन भी पहुंचाया है ताकि कोई भूखा न रहे। उन्होंने बताया कि ट्रस्ट की ओर से वितरित किये गये राशन किट में आटा, तेल, दाल, चावल, चीनी, मसाला व अन्य जरूरत का सामान शामिल है। इसके अलावा मास्क व सेनेटाइजर भी दियेे गये। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट का प्रयास है कि कोई भी जरूरतमंद भूखा न रहे। इसी के चलते सरकार एवं प्रशासन के निर्देशानुसार जिस क्षेत्र में जरूरत हुई, उसी क्षेत्र में ट्रस्ट की ओर से राशन भिजवाया गया। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट की ओर से देश में लॉकडाऊन लगने के समय से ही सेवा कार्य जारी है, जिससे गरीबों व जरूरतमंदों को राहत मिली है।
इस अवसर पर उप पुलिस अधीक्षक राजवीर सिंह, उप पुलिस अधीक्षक रोहताश सिंह व बनभौरी धाम की की तरफ से बलदेव पटवारी, राजकुमार गौड़, सुशील कौशिक, रविंद्र शर्मा, सतनारायण सैनी, अजीत जांगड़ा, नितेश शर्मा व बलजीत शास्त्री सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Related posts

जन औषघि केन्द्रों ने अप्रैल 2020 में 52 करोड़ की बिक्री का टर्नओवर प्राप्त किया : जांगड़ा

Jeewan Aadhar Editor Desk

झूठी शिकायत देकर केस दर्ज करवाने वालों पर सख्ती बरतें : आईजी

कोरोना से महिला की आदमपुर अस्पताल में मौत!