फतेहाबाद

आयुष विभाग की टीम ने विभिन्न कंटेंनमेंट जोन में इम्यून बूस्टिंग किट वितरित की

फतेहाबाद,
उपायुक्त डॉ नरहरि सिंह बांगड़ के आदेशों की पालना में जिला में बनाए गए विभिन्न कंटेनमेंट जोन में जिला आयुष विभाग द्वारा इम्यून बूस्टिंग किट वितरित की जा रही है। जिला आयुष अधिकारी डॉ धर्मपाल पूनिया ने बताया कि कोविड-19 के अनलॉक-1 के दौरान जिला फतेहाबाद में जो कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं वहां इम्यून बूस्टिंग किट के वितरण का कार्य आयुष विभाग की टीम कर रही है। आयुष विभाग की टीमों ने विभिन्न कंटेनमेंट जोन का दौरा किया और संशमनी वटी इम्यून बूस्टिंग किट वितरित की।
उन्होंने बताया कि गांव चिंदड के कंटेंनमेंट जोन में डॉ राजेश कुमार, डॉ दिनेश कुमार व डिस्पेंसर ललित की टीम ने 60 घरों में रहने वाले 275 सदस्यों व कंट्रोल रूम के इंचार्ज डॉक्टर दीपक, एएनएम, आशा वर्कर, आंगनवाड़ी वर्कर्स तथा पुलिस कर्मचारियों को इम्यून बूस्टिंग किट वितरित की। इसी प्रकार फतेहाबाद के इंद्रपुरा मोहल्ला के कंटेंनमेंट जोन में 22 घरों के लगभग 120 सदस्यों तथा नहर कॉलोनी के कंटेनमेंट जोन में 7 घरों के 34 सदस्यों को डॉ सुदेश, डिस्पेंसर संदीप की टीम ने आयुर्वेदिक इम्यून बूस्टिंग किट वितरित की।

Related posts

रोडवेज इंस्पेक्टर के तबादले पर सुभाष बराला को भेजा हाईकोर्ट ने नोटिस

राष्ट्रीय सेवा योजना ही अनुशासन की पहली सीढ़ी : वीना बिश्नोई

सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों से समाचार चैनल व समाचार पत्र का रूप देकर खबरें प्रकाशित या प्रसारित करने वाले माध्यमों पर लगाया प्रतिबंध

Jeewan Aadhar Editor Desk