हिसार

सोनाली फौगाट ने अब निहाल सिंह पर साधा निशाना, बोली भ्रष्ट आदमी है निहाल सिंह

आदमपुर,
सोनाली फौगाट में फेसबुक पर लाइव आकर सरकारी अधिकारी निहाल सिंह को इस बार निशाना बनाया। इसका कारण निहाल सिंह द्वारा हिसार मार्केट कमेटी के सचिव के पक्ष में आकर बयान देते समय सोनाली फौगाट का विरोध करते हुए उन्हें आदमपुर में प्रवेश ना करने देने का बयान देना बताया जा रहा है।

जवाब में शनिवार को सोशल मीडिया पर सोनाली फौगाट ने कहा कि निहाल सिंह भ्रष्ट आदमी है, इसलिए उसका ट्रांसफर पंचकूला हुआ। वह कहता है कि आदमपुर में नहीं आने देंगे। ये लोग मुझे मरवा भी सकते हैं। मुझे पता है वहां पहले मरवाया भी है कुछ लोगों को, लेकिन मैं किसी से डरती नहीं।

दरअसल, निहाल सिंह खाद्य आपूर्ति विभाग में अधिकारी है। आदमपुर में गेहूं की परचेज में उनकी काफी भूमिका रहती है। उनसे आदमपुर भाजपा के कई कार्यकर्ता नाराज है। इसके चलते भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पिछले कई सालों से उनकी निरंतर शिकायतें सरकार के पास भेजी जाती रही है। इस बार भी निहाल सिंह और भाजपा कार्यकर्ताओं में 36 का आंकड़ा कई मोके पर देखने को मिल चुका है।

इससे सबसे अलग निहाल सिंह की भूमिका आदमपुर के धार्मिक, सामाजिक और गौशालाओं के आयोजनों में भी खूब देखी जाती है। बताया जाता है कि उन्होंने सहयोग मांगने के आने वाली किसी भी संस्था को कभी खाली हाथ नहीं लौटाया। अब ऐसे में भाजपा कार्यकर्ता उनसे क्यों नाराज रहते है—इसके पीछे के कारणों की चर्चाएं भी खूब सुनने को मिलती है।

Related posts

भारत सरकार की नकली वेबसाइट बनाकर 27 हजार लोगों को ठगा

कर्म का फल मिलना निश्चित, इसलिए सदैव ​अच्छे कर्म करें : डा. मधु बिश्नोई

रोडवेज कर्मचारियों की मानी गई मांगों को लागू करे सरकार: दलबीर किरमारा